चोरी करती हुई महिलाओ का विडियो हुआ वायरल

3419

दो महिलाएं चोरी करती हुई की काबू। जी हां, जो वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहें है उसमें साफ-साफ दिख रहा है कि एक विदेशी महिला ने दो इंडियन महिलाओं को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। इंडियन महिलाएं माफी मांगती रहीं, लेकिन विदेशी महिला ने उनकी एक ना सुनी। बात यहीं खत्म नहीं हुई। उस विदेशी महिला ने इंडियन महिलाओं की तलाशी लेना शुरू किया। फिर क्या था, एक के बाद के सामान विदेशी महिला ने उन दोनों इंडियन महिलाओं से निकलवाया। उन इंडियन महिलाओं ने सामान कुर्ते के अंदर छुआ रखा था। इंडियन महिला सामान चुराकर वहां से खिसक ने की तैयारी में थी। लेकिन दुकान पर लगे कैमरे में इण्डियन महिला चोरी करती हुई पकड़ी गई। फिर विदेशी महिला ने जब उनको पकड़ा, पहले तो इंडियन महिला अपनी चोरी मान नहीं रही थी।

लेकिन विदेशी महिला ने जब जबरदस्ती तलाशी लेना शुरू किया तो दोनों महिलाओं के पास के इतना सामान निकला आप यकीन नहीं कर सकते। इंडियन महिलाओं ने फिर सोरी बोला। लेकिन विदेशी महिला फिर भी तलाशी लेती रही और इण्डियन महिलाओं की सलवार के अंदर से भी सामान निकालना शुरू कर दिया। वीडियों में आप साफ देख सकते हैं कि विदेशी महिला के साथ एक पुरूष भी विदेशी महिला का साथ दे रहा है। इंडियन महिलाओं के हौशले इतने बुलंद थे कि उनको थोड़ी सी भी भनक नहीं थी कि वह चोरी करती हुई पकड़ी जाएंगी। जैसे की आप वीडियों में देख सकते हैं कि शुरू में इंडियन महिला धीर-धीर ऐसे बाहर निकल रही है कि जैसे उसने कुछ किया ही ना हो।

जब विदेशी महिला ने उसे रोका तो वह रुकने को तैयार नहीं थी। विदेशी महिला ने जबरदस्ती उसकी तलाशी लेना शुरू किया और इंडियन महिलाओं को भांडा फुट गया। जिस तरीके से इन महिलाओं ने चोरी की थी उससे तो यही लगता है कि यह दोनों महिलाएं पहले भी इस तरह की घटनाओं को कई बार अनजाम दे चुकी हों। क्योंकि जिस तरीके से चोरी की है ऐसी चोरी कोई पहली बार नहीं कर सकता। महिलाओं के हौसलें बहुत ही बुलंद थे, लेकिन कैमरे की मदद से वह दोनों पकड़ी गई। इस वीडियों में आप साफ देख सकते हैं कि विदेशी महिला ने कैसे और कहां से इंडियन महिलाओं का चोरी किया हुआ सामान निकाला।

देखें विडियो:-

 ताज़ा अपडेट अपने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे!