उत्तर प्रदेश मे दबंगों के होंसले बुलंद ! पुलिस का भी नही रहा खोफ

1482
खबर दस्तक>> पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डोन बनने के लिए करता मर्डर, बनना है खलनायक: अपराधी बल्लू बदमाश जी हां, आपने यह तो सुना होगा कि किसी ने किसी का बदला लेने के लिए कत्ल किया हो, लडक़ी के लिए किसी का कत्ल किया हो। लेकिन जो वीडियों हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसमें आप अपराधी के मुंह से ही सुन सकते है कि वह कत्ल किस लिए करता है। उसने यह भी कहा कि उसका बाप भी बदमाश था, मैं भी बदमाश हूं। बदमाश के हौशलें इतने बुंलद थे कि जब वह यह सब कह रहा था पुलिस उसके पास ही खड़ी थी। लेकिन इन सब बातों को कहते हुए उसे पुलिस वालों का कोई भय नहीं था। पुलिस के नाम का उसे कोई डर नहीं हैं। उसने यह भी कहा कि उसका पुलिस कस्टडी से भागने का मकस्द सिर्फ मर्डर करना ही था। इस ब्यान उसने पुलिस वालों के सामने दिया है।

 

उसने कहा कि उसने भागने से पहले जिस जेल में वह था उनको तीन दिन पहले ही सचेत कर दिया था कि वह जेल से भागने वाला है और वह तीन दिन बाद ही जेल से भाग गया। इसमें तो पुलिस वालों पर सवाल खड़ा होता है क्या हमारे देश की पुलिस इतनी कमजोर है कि कोई अपराधी जेल से भागने से पहले तीन दिन पहले ही सचेत कर दे और वह उस अपराधी को रोकने में नाकाम हो, अपराधी बल्लू बदमाश के मुंह पर मर्डर करने के बाद कोई ऐसी परेशानी नहीं थी जैसे आम अपराधी के होती है। उसे कोई चिंता ही नहीं थी कि वह उसने मर्डर किया है और वह जेल जाने वाला है। बल्लू बदमाश का मकदस पश्चिमी उत्तर प्रदेश का डोन बनना है। वह यह सब डोन बनने के लिए मर्डर कर रहा है। वीडियों में आप सुन सकते हैं कि अपराधी बल्लू बदमाश कह रहा है कि मुझे बदमाशी का शौंक है। मेरा बाप बदमाश था तो मैं भी बदमाश ही हूं। जिस दिन भागने को कहा था उसी दिन मैं जेल से फरार हो गया था।

 

मैने इंस्पेटर को गोली भी मारी क्योंकि वह मुझे भागने से रोक रहा था। अपराधी बल्लू बदमाश ने यह भी कहा कि अब जेल के अंदर ले जांएगे और बल्लू फिर 6 महीने में तुम्हारी जेल से फरार हो जाएगा। हमारे देश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि उन्हें किसी का डर भय नहीं है। जब एक अपराधी पुलिस वालों के सामने इतनी बाते कह सकता है तो वह क्या नहीं कर सकता। देश की जनता पुलिस और सेना के विश्वास पर ही जी रही है। लेकिन जब देश की पुलिस का ही किसी अपराधी को भय नहीं रहेगा तो देश कैसे सुरक्षित होगा और जनता किस पर भरोसा करेगी। इसलिए सरकार को पुलिस वालो को सख्त से सख्त आदेश देने चाहिए ताकि देश की जनता का पुलिस वालों पर भरोसा बना रहे। जिस तरह अपराधी बल्लू बदमाश बिना किसी खोप के ऐसे बोल सकता है आप वीडियों में साफ देख सकते है बोलते समय बल्लू बदामश का फेस ऐसा हो जैसे उसे देश में किसी का भय नहीं हो।
देखे विडियो :

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे !