देखे मोदी के सबसे बड़े फेन की वीडियो हुई वायरल ! लोगो ने किया खूब पसंद

17473

मोदी का जनता में क्रेज बढ़ता जा रहा है। मोदी ने पहले नोटबंदी की, सफाई अभियान चलाया तो इस पर कुछ विरोधियों ने तो कड़े शब्दों में इसकी आलोचना की, लेकिन वहीँ देश की जनता अभी भी मोदी जी के साथ ही है। आप दिन-प्रतिदिन मोदी जी के फेवर में युवा या किसी बुजुर्ग की विडियो जरूर देखते होंगे, जिनमे मोदी जी के बारे में कुछ लाइने कही गई हो। विडियो हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं उसे देखकर आप मोदी का फेवर करने वाले पर गर्व महसूस करेंगे।

देखे विडियो …

जी हाँ जो विडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है वह विडियो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के फेन की है। विडियो में आप देख सकते है की मोदी का यह फेन किस कदर मोदी जी के द्वारा देश में करवाए हुए कार्यों को लेकर उनकी दीवानगी में पागल हो गया है। जैसा की आप विडियो में सुन सकते है की मोदी जी के लिए उन्होने जो की 1 युवा है कुछ लाईने सुना रहे है। नोटबंदी और सफाई अभियान और देश में करवाए जा रहे कार्यों को लेकर लगभग हर व्यक्ति मोदी जी का फेन होता जा रहा है!

विडियो में आप सुन सकते है की युवा लड़का मोदी के लिए 1 लाइन कहता है की अरे मोदी अरे मोदी मोदी मोदी वाली लहर है आई देश में तरक्की की आई। ऐसा ऐसा काम है देखा जो कभी न देखा। आगे सुने लड़का क्या कहता है वह आगे कहता है की में शान से कहता हूँ की मेरे देश में आया 1 इस धाशु नेता जो पहले कभी न देखा।

इन सब बातो से ही लगता है की कितने युवा मोदी जी के साथ है। लड़का आगे विरोधियो पार्टियों पर भी व्यंग कस्ता है। लड़का विडियो के सुरु में ही कहता है की में मोदी जी के पक्ष में हूँ। जो विरोधो हो वो भी ध्यान से सुने जो में मोदी जी के बारे में कह रहा हूँ।

पूरी विडियो सुने उसमें म लड़के की आगे की लाइने सुनकर आप भी उस पर गर्व महसूस करेंगे। विडियो देखें…..

ताज़ा अपडेट अपने के लिए हमारे फेसबुक पर लाइक करे !

ऐसी और वायरल विडियो देखने के लिए इस खबर के निचे जाये !