युपी को कश्मीर नहीं बनने देगे ! योगी

5270

आपको बता दे यूपी में बीजेपी की प्रचंड बहुमत जीत के साथ आज योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुन लिया गया है. और हमेशा से ही योगी आदित्यनाथ की पहचान फायरब्रांड नेता के रूप में रही है. योगी आदित्यनाथ का असली नाम अजय‌ सिंह है.और योगी आदित्यनाथ मात्र 26 साल की उम्र में सांसद बनकर देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुँच गए थे. योगी आदित्यनाथ अपने विवादित बयान के चलते चर्चा में रहते है.

अपने इन विवादित बयानों के कारण ही योगी आदित्यनाथ राजनीति में लोकप्रिय है. योगी आदित्यनाथ प्रखर एवं उग्र हिंदुत्व के पोषक माने जाने वाले आक्रामक बीजेपी नेता है. योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा रैलियां की है. आज अपनी जीत के बाद उन्होंने जो जबरदस्त भाषण दिया वो सुनने लायक है. कल आदित्यनाथ सीएम पद की शपथ लेंगे. आदित्यनाथ हमेशा मुस्लिमों के खिलाफ अपने बयान देते है. समय-समय पर अपने विवादित बयानों के चलते वो सुर्खियों में बने रहते है.

योगी कट्टर हिन्दू है .और उनका पहनावा बिलकुल साधारण है.उनको हमेशा भगवा वस्त्रो में देखा गया है. और आज का भाषण योगी आदित्यनाथ का सबसे धमाकेदार भाषण था. उन्होंने कहा कि हम यूपी को कश्मीर नहीं बनने देंगे. और अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई माई का लाल नहीं रोक पायेगा. पूरा भाषण सुनने के लिए नीचें गई विडियो पर क्लिक करें.

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे, ऐसी और विडियो देखने के लिए इस खबर निचे जाये !