कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से मांगी माफ़ी

1630

आपको बता दें कॉमेडी के मास्टर कपिल शर्मा की पूरी टीम के साथ ऑस्टेलिया में स्टेज शो करने गई थी,जब कपिल शर्मा की पूरी मण्डली पेर्फोमंस करने के बाद वापिस लौट रही थी। उस समय कपिल शर्मा ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर शराब पी। शराब पीने के बाद कपिल शर्मा ने फ्लाइट में जमके तांडव किया। इसी कारण उन्होंने द कपिल शर्मा शो के सदस्य सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी और मारपीट की।

इस शो के मुख्य स्तम्भ माने जाने वाले डॉ. मशहूर गुलाटी है। दर्शक उनके अभिनय से काफी प्रसन्न रहते है। उनके अभिनय से द कपिल शर्मा शो का टीआरपी काफी लोकप्रिय हुआ है। हालांकि, कपिल शर्मा की भी लोकप्रियता काफी उपर है। कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ किया उस बदसलूकी को देख ने के बाद पुरे भारत के लोग कपिल शर्मा से नाराज है।

कपिल शर्मा ने लोगो को नाराज देखने के बाद उन्होंनै सुनील गोरोवर से ट्विटर पर ट्वीट करके माफ़ी मांगी। लेकिन सुनील ग्रोवर ने अभी तक कपिल शर्मा को माफ़ नहीं किया। लगता है सुनील ग्रोवर को बहुत ही बुरा लग गया है। इस कारण उन्होंने अभी तक कपिल शर्मा को माफ़ नहीं किया।

बुरा तो लगेगा ही पूरी भरी विमान मे सबके सामने जो सुनील ग्रोवर का कालर पकड़ लिया और बोलने लगे की तू मेरा नौकर है तूने जितने भी शो किये है, वो सब शो फ्लॉप गए है। कपिल शर्मा के इस बर्ताव से सुनील ग्रोवर नाराज है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि कपिल शर्मा भगवान नहीं है। माना वो काफी लोकप्रिय है लेकिन सभी का अपना मान-सम्मान होता है। कोई अधिक लोकप्रिय होता है कोई मेहनत करने के बाबजूद लोकप्रिय नहीं हो पाता है। इसका मतलब ये नहीं है की वो इंसान नहीं बल्कि जानवर है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे।