जो वीडियों हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है उसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी।

6830

चोरी तो आपने बहुत देखी होंगी, लेकिन जो वीडियों हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है उसे देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी। जैसे की आप सबको पता है कि हमारे समाज में चोरियों की वादातें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। दूकानदारों ने दूकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने शुरू कर दिए है, लेकिन फिर भी चोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। ऐसी ही एक वीडियों में आपके साथ शेयर कर रहे है जिसे देखकर आप भी अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगवाने पर मजबूर हो जाएंगे।

विडियो देखने के लिए यहाँ किल्क करे >>

जी हां वीडियों में आप देख सकते है कि चोर चोरी करते हुए जब पकड़ा गया तो उसने चोरी का सामान कहां-कहां से निकाला। चोर इतना शातिर था कि उसे बिल्कूल भी अंदाजा नहीं था की कोई उस पर नजर भी रख रहा होगा। वीडियों में आप साफ-साफ देख सकते है कि जब चोर पकड़ा गया तो दुकान के मालिक ने उससे कैसे समाना निकलवाया। इतना ही नहीं दुकान मालिक ने उसकी पैंट तक उतरवा दी। देखते ही देखते वहां इतनी भीड़ उमड़ गई की चोर को लगने लगा की आज तो उसके साथ बहुत बुरा होने वाला है।

वीडियों में आप देख और सुन भी सकते है कि जब दुकान मालिक उससे कहने लगे कि एक-एक सामान करने बाहर रखता जा। चोर ने सामान निकालना शुरू किया। आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि उस चोर ने कहां और कितना सामान छुपा रखा था।

आपको बता दे कि चोर ने चोरी का सारा सामान पैंट के अंदर छुपा रखा था। जब उसने पैंट खोलकर सामान निकालना शुरू किया तो दुकान मालिक की आंखे फटी की फटी रह गई। चोर ने पैंट के अंदर इतना सामान छुपा रखा था कि उसमें एक घर का कम से कम 10 से 15 दिन का राशन आ सकता है।

यदि आप पूरी वीडियों देखेंगे तो आपको यकीन हो जाएगा कि चोर सामान कहां-कहां और कितना सामान छिपा सकता है। पूरी वीडियों

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे !

ऐसी और वायरल विडियो देखने के लिए इस खबर के निचे जाये !