5वी पास इस व्यक्ति के घर को दूर दूर से देखने आते है , इंजीनियर !

121036

दोस्तों माना जाता है की ! आज के टाइम में कुछ भी असम्भव नही है, इन्सान जो ठान लेता है, और करके दम लेता है, लेकिन दोस्तों कई बार कुछ लोग अगल तरह के होते है, और उन्हें अलग बनाता है उनका काम, आपने ऐसे बहुत से लोग देखें होंगे जो अपने काम की वजह से एक अलग पहचान बना जाते है, इस धरती पर आपको जगह-जगह बहुत से टेलेन्ट लोग मिलेंगे जिनके काम को देखकर हर कोई दंग रह गया !

ऐसा ही एक विडियो आज हम आपके लिए ले कर आये है, जिससे देखे कर आपको भी हैरानी होने वाली है, जो काम बड़े-बड़े इंजीनियर नही कर पाते वो काम एक 5वी पास शख्स ने कर दिखाया, जी हाँ इस 5 वी पास शख्स ने बनाया है एक सुंदर सा घर जिसे देख हर कोई हैरान रह गया, और इसे देखने दूर-दूर से लोग आते है कहते है न मौका मिलने पर हूनर वाले लोग अपना जलवा दिखा ही जाते है ऐसा ही कुछ इस शख्स ने भी कर दिखाया है!

आपको बता दें इस शख्स ने घर के हालात और आर्थिक तंगी के कारण पढाई छोड़ दी थी , अब ये 65 वर्ष के हो चुके है,  और तमिलनाडु के एक गाँव में रहते है , जब ये बहुत छोटे थे तो इनके घर की हालत ठीक नही थी, घर चलाने के लिए जब काम ढूंढने निकले तो इन्हें काम भी नही मिला, जैसे तैसे करके फिर वे बहार चले गये और वहां से यह हुनर सिख कर आये , जो आज सबको पसंद आ रहा है!

देखिये यह विडियो:-