BSF जवान का नया आरोप, वीडियो हटाने को लेकर अधिकारी बना रहे है दबाव

19767
खबर: BSF के जवान तेज बाहदुर द्वारा बनाई गई वीडियो से देशभर में हलचल मचा देने के बाद अब उसी जवान ने एक और नया दावा किया है! जवान ने बताया की वीडियो अपलोड होने के बाद सरकार ने उस पर करवाई करने की बात की हैं! वहीं उसके वर‍िष्‍ठ अधिकारी ने उसे इन वीडियो को हटाने का दबाव बना रहे हैं!

 

BSF जवान के अनुसार उसे यह डर नहीं है कि उसकी नौकरी चली जाएगी क्‍योंकि अब वीडियो वायरल हो गया है और अब उसे किसी बात का डर नहीं है। उसका कहना है की अगर मेरी वजह से सैनिकों का फायदा होता है तो इस लड़ाई में मै लड़ने के लिए तैयार हूं! जवान तेज बाहदुर ने न्‍यूज चैनल से बात करते हुए कहा! अब कि उसका तबादला दूसरे हेडक्‍वार्टर पर कर दिया गया है जहां पर उसे अब प्‍लंबर का काम कने को दिया गया!

 

आपको बता दें कि BSF के जवान तेज बहादुर ने दो दिन पहले फेसबुक पर चार वीडियो अपलोड कि थी! जिसमें उसने दावा किया था! कि उन्‍हें मिलने वाले सुविधाएं उनके अधिकारी उन तक नहीं पहुंचा रहे। उसने बताया था की जवानों को नाश्‍ते में सिर्फ चाय और पराठा दिया जाता है,जबकि खाने में नमक और हल्‍दी वाली दाल दी जाती है। जवानों का यह आरोप है कि बीएसएफ जवानों को घटिया खाना दिया जा रहा है। उसने ये भी आरोप लगाया है कि अफसर राशन को बाजार में बेच देते हैं। इसके बाद गृह मंत्रालय राजनाथ सिह ने इसकी जांच के आदेश दे दिए हैं।अब जवान उन  अधिकारियो पर कड़ी करवाई का इंतजार कर रहे है!