अमूल नहीं प्लास्टिक दूध पीता है इंडिया ! देखें विडियो और जानिए

1315

ब्रांडेड-ब्रांडेड करने वाले हो जाओ सावधान! क्योकि ब्रांड के नाम पर ये कम्पनी अपना मिलावट का धंधा चला रहे है! कोई भी ब्रांडेड चीज पर भरोसा करता है! ब्रांडेड वस्तु को ही प्रार्थमिकता देता है! क्योकि ब्रांडेड वस्तु कई मानदंडो से होकर गुजरती है! और हर मानक को पास करके ही वह ग्राहक तक पहुचती है! जिस पर हर ग्राहक भरोसा करता है! लेकिन एक ऐसा आँखों देखा मामला सामने आया है! जिसमे ब्रांड के नाम पर मिलावट की जा रही है! आज हम आप को एक ब्रांडेड दूध कम्पनी के बारे में बताने जा रहे हैं! जो मार्केट में ब्रांड के नाम पर अपना गोरखधंधा चला रहे है!

यह मामला हरियाणा के यमुनानगर का है! जहा एक महिला ने अमूल दूध का इस्तेमाल किया! जिसमे उसने मिलावट होने की बात कही है! महिला ने बताया कि उसने अमूल दूध को गर्म करने रखा! गर्म करने के बाद ठंडा होने के लिए रख दिया! लेकिन जब दूध को संभाला तो दूध को देखकर हैरान रह गयी! क्योकि दूध के उपर मलाई की जगह कागज की सी शख्त परत नजर आयी! उसने अपने घर वालो को भी यह दिखाया! तो घर वालो ने पाया कि ये तो पलास्टिक की परत जमी हुई है! यानि की दूध से प्लासटिक निकला! इस पर महिला ने दूध में मिलावट की बात कही!

महिला ने बतया कि उसके दूध में पलास्टिक की शख्त मलाई जम गयी जिसकी उसने शिकायत भी की! इस पर स्वास्थमंत्री ने अपना बयान दिया है! कि इन ब्रांडेड कम्पनी की सभी जाँच सही पाई गयी थी! तभी इनको बाजार में उतरा जाता है! यदि ऐसी कोई शियाकत आयी है! तो इनके सेम्पल को फिर से जांचा जायेगा! अब देखना यह होगा की कब तक इसका सच सामने आयेगा! और साथ अमूल इतनी बड़ी नामी कम्पनी होने के बाद ऐसा कैसे हो सकता है! 

देखें यह विडियो:-

अमूल नहीं 'प्लास्टिक दूध' पीता है इंडिया

Watch Video : अमूल नहीं 'प्लास्टिक दूध' पीता है इंडिया

Posted by Punjab Kesari Haryana on Tuesday, 26 April 2016