सैनिकों को यही दिन देखना बाक़ी रह गया था, शर्म आनी चाहिए हमें हमारी झूठी देशभक्ति पर

3834

सैनिकों को यही दिन देखना बाक़ी रह गया था, शर्म आनी चाहिए हमें हमारी झूठी देशभक्ति पर, एक बार जरूर देखें और Share करे ताकि सभी को पता चलना चाहिए की एक फौजी के प्रति शासन का अशोभनीय व्यव्हार या सिस्टम की ऐसी कमी जिसको नज़रअंदाज़ नहीं किया जाना चाहिए!

आपको बता दे इस जवान की ड्यूटी जम्मू कश्मीर बोर्डर है, लेकिन पीछे से इसकी परिवार को कुछ दबंग लोग परेशां कर रहे थे , उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे, जब इन्होने उनके खिलाफ रिपोट दर्ज़ करवानी चाही तो किसी ने इनकी रिपोर्ट तक दर्ज़ नही की, और जब जवान ने sp से बात की तो उन्होंने भी इस जवान से बतमीजी की!

आप इस विडियो में साफ़ तोर पर देख सकते है, किस तरह से सेना का जवान अपना दर्द सुना रहा है, यदि हमारे देश की सीमा की रक्षा करने वालो के जवानों के साथ भी ऐसा बर्ताव किया जाता है, तो आम जनता का क्या हाल होगा, उन्हें इन्साफ कहा से मिलेगा, इस जवान ने मीडिया को अपना दर्द सुनाया और इन्साफ की मांग की, बाकि आप इस विडियो में देख कर समझ जायेंगे!

देखें विडियो:-

Please Support Indian Army| फौज़ी के साथ अन्याय क्यों?

सैनिकों को यही दिन देखना बाक़ी रह गया था, शर्म आनी चाहिए हमें हमारी झूठी देशभक्ति पर!एक बार जरूर देखें और Share करे ताकि सभी को पता चलना चाहिए की एक फौजी के प्रति शासन का अशोभनीय व्यव्हार या सिस्टम की ऐसी कमी जिसको नज़रअंदाज़ नहीं किया जाना चाहिए|

Posted by The Indian Talk with Ghanshyam Upadhyay on Tuesday, 2 May 2017