रोहतक रैली मे: अरविंद केजरीवाल पर फेंका गया जूता

555

हरियाणा: हरियाणा के रोहतक में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर जूता फेंका गया. केजरीवाल रोहतक में एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. रैली के दौरान ही किसी शख्स ने उनपर पर विरोध में जूता उछाल दिया.

वहीं केजरीवाल ने इस साजिश के पीछे बीजेपी का हाथ बताया. और केजरीवाल ने कहा ‘आप चाहे जूता फिंकवाओ या CBI रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा-बिरला रिश्वतख़ोरी का सच मैं लोगों को बताता रहूंगा’. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने लोगों से उन पर जूता फिंकवाया है!

पहले भी हुआ था हमला: इससे पहले पिछले साल केजरीवाल पर दिल्ली में ऑड-इवन को लेकर 9 अप्रैल 2016 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी सेना के कार्यकर्ता वेद प्रकाश ने जूता और सीडी फेंकी थी. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और लोगों ने समय रहते उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की, फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

स्याही भी फेंकी गई थी: वहीं पिछले साल ही केजरीवाल पर एक कार्यक्रम के दौरान स्याही भी फेंकी गई थी. आम आदमी सेना की कार्यकर्ता भावना अरोड़ा ने ऑड-इवन पार्ट वन की सफलता के जश्न के दौरान 17 जनवरी 2016 को केजरीवाल पर स्याही फेंकी थी.