राम रहीम पर डॉक्टरो ने किया ऐसा खुलासा, जिसने उड़ा दिए सबके होश

6299

यह तो सब जानते है! की डेरा पर्मुख बाबा गुरमीत राम रहीम आज बलात्कार के आरोप में 20 साल की सजा भुगत रहा है! और साथ ही जेल जाते- जाते ही पुलिस ने बाबा के तमाम डेरों को सर्च करना शुरू कर दिया था! पुलिस के हाथ कई ऐसे सबूत लगे है! जिससे यह साबित हो चूका है! कि ये बाबा नहीं साधू नही बल्कि एक हवस का पुजारी था! मौजूदा खबर अनुसार पता चला है! कि डॉक्टरों के मुताबिक बाबा सेक्स एडिक्ट है!

 जिस वजह से उसे बैचेनी रहती है! और उसकी तबियत खराब हो रही है! डॉक्टरों का कहना है! कि इसी कारण उसे ठीक से नींद नहीं आ रही है! ऐसे में उसका इलाज नहीं किया गया! तो उसका मानसिक संतुलन पूरी तरह से बिगड़ सकता है! आपको बता दें कि 5 डॉक्टरों की एक टीम ने बताया कि वैसे तो उसका स्वास्थ्य ठीक है! लेकिन सेक्स एडिक्शन की वजह की वजह से उसकी समस्या बढ़ सकती है!

बता दें कि बाबा राम रहीम ने सुनवाई के वक्त जज के सामने खुद को नपुंसक बताया था! बाद में हुए खुलासे से पता चला था! कि वह सेक्स पावर बढ़ाने वाले टॉनिक और दवाएं लेता था! जिन्हें खास तौर पर विदेशों से मंगाया जाता था! इतना ही नहीं उसे शराब पीने और ड्रग्स लेने की भी आदत थी! लोगों को गुलाम समझने वाले इस बाबा के बारे में डॉक्टरों ने एक बेहद चौंका देने वाला खुलासा किया है! जेल में जांच के लिए आए डॉक्टरों का कहना है! कि राम रहीम सेक्स एडिक्ट है!

 

लेता था सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली दवाइयाँ !!