बाबा रामदेव के इस कारनामे को देख कर आप भी दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे ! देखे विडियो

1509

बाबा रामदेव जी के कारनामे तो अपने पहले भी देखे होंगे, लेकिन जो कारनामा आज हम आपको दिखाने जा रहे है उसको देख कर आपको भी हैरानी होगी ।योग गुरू बाबा रामदेव ने बुधवार को हुए कुश्ती के प्रदर्शन मुकाबले में 2008 ओलिंपिक खेलों के रजत पदक विजेता पहलवान आंद्रे स्टेडनिक को पराजित कर दिया ।

 

 

बाबा रामदेव और आंद्रे के बीच हुआ यह मुकाबला मजाक बनकर रह गया क्योंकि आंद्रे ने अंक हासिल करने की कोई कोशिश ही नहीं की। बाबा की कंपनी पतं‍जलि आयुर्वेद लिमिटेड वर्तमान में जारी प्रो-रेसलिंग लीग के दूसरे संस्करण की प्रमुख प्रायोजक है, इसके चलते बाबा रामदेव को आसानी से जीत हासिल कर लेने दी गई। बाबा रामदेव ने यह मुकाबला 12-0 से जीता।

 

 

प्रो-रेसलिंग लीग में मुंबई महारथी और पंजाब रॉयल्स के बीच दूसरे सेमीफाइनल के दौरान यह प्रदर्शन मुकाबला आयोजित किया गया। स्टे‍डनिक ने 2008 ओलिंपिक खेलों में भारत के सुशील कुमार को पराजित किया था। स्टेडनिक के फाइनल में पहुंचने की वजह से सुशील को रैपरेज राउंड में लड़ने का मौका मिला था जिसके बाद उन्होंने कांस्य पदक जीता था। बाबा की इस विडियो को youtube पर काफी बार देखा गया । लोगो ने इसे बहुत पसंद किया और जम कर बाबा रामदेव की तारीफ की । बाबा रामदेव ने आज के समय मे देश विदेश मे अपने योग के करण करोडो लोगो को जीने का तरीका दिया है ।इसी कुश्ती के अंत मे बाबा रामदेव ने कहा की अगर मेरी तरह अपने शारीर को सवस्थ बनाना है तो योग को रोजाना करते रहे ।अपने पेट को घूमते रहे तो आप दुनिया भी घुमा सकते है ।

ताज़ा अपडेट अपने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे