जिहादी लोगो ने हिंसा को बढ़ाने के लिए तोड़ डाला हिन्दू मंदिर !!

2696

यह खबर बंगाल से है! जो कुछ दिन पहले बंगाल के बशीरहाट में पिछले दिनों हुए हिंदू विरोधी! दंगों की नई-नई तस्वीरें सामने आ रही हैं! ताजा वीडियो बशीरहाट के आमतला इलाके में हुई हिंसा का है! यह वीडियो पिछले कुछ समय से व्हाट्सअप पर शेयर किया जा रहा है! हमें मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो यहां दंडीरहाट इलाके में बने काली  माता का मंदिर है!

जिस पर मुसलमानों की भीड़ ने हमला बोला था! जिहादी भीड़ ने मंदिर में घुसकर न सिर्फ वहां का सारा सामान बाहर फेंक दिया! बल्कि मंदिर में लगी भगवान की प्रतिमाओं को भी बाहर फेंक दिया! इस पूरे वाकये के दौरान उन्हें रोकने वाला कोई नहीं था! ममता बनर्जी सरकार ने मुसलमानों को 24 घंटे की खुली छूट दी थी! ताकि वो इस्लाम के खिलाफ एक कथित पोस्ट पर हिंदुओं से बदला ले सकें!

आसपास के इलाकों में इस महीने की शुरुआत में हुए दंगों से जुड़े कई अहम तथ्य हाथ लगे हैं! पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक! इन दंगों के बाद ममता बनर्जी सरकार ने बाकायदा मीडिया का मुंह धमकाकर बंद करवा दिया! कुछ गिने-चुने चैनलों को छोड़ दें तो किसी ने भी बशीरहाट की घटनाओं! की रिपोर्टिंग के बाद वहां हुई कार्रवाई का फॉलोअप नहीं किया! दोषियों पर कार्रवाई को लेकर भी मीडिया की तरफ से कोई सवाल नहीं पूछे गए! एक बड़े अधिकारी ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया कि “सारी मीडिया फिक्स है!

अब तक किसी भी दंगाई पर कार्रवाई नहीं की गई है! न ही दंगे के पीछे दोषियों को लेकर कोई सवाल पूछे जा रहे हैं!ममता बनर्जी ने ये कहकर बशीरहाट के कट्टरपंथी मुसलमानों को क्लीनचिट दे दी! कि दंगाई बांग्लादेश से आए थे! इसके बाद मीडिया ने भी चुप्पी साध ली! अब बशीरहाट के दंगाइयों के बजाय वहां के नाम पर भोजपुरी!

फिल्म की तस्वीर पोस्ट करने वाले और बीजेपी नेता नूपुर शर्मा के ट्वीट की चर्चा हो रही है! जबकि इस दौरान बशीरहाट में हुई हिंसा के कई वीडियो सामने आए हैं! मीडिया उन्हें जानबूझकर अनदेखा कर रही है! ऐसा ही एक वीडियो ये है!

देखें विडियो: