पंजाब को नशा मुक्त करने वाले भगवंत मान खुद मिले नशे में !

938

दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब को नशा मुक्त करने का बीड़ा उठाया है और पंजाब चुनाव के लिए अहम मुद्दा बना रखा है वहीं दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी के सांसद भगवंत मान उनका पुरा सहयोग कर रहे हैं। लेकिन, शायद उनका तरीका थोड़ा अलग लग रहा है। वो तो ऐसे लग रहे हैं जैसे पुरे पंजाब की शराब खुद पीकर पंजाब को नशा मुक्त करने का प्रण ले चुके हैं। अगर आपको यकीन न हो तो भगवंत मान का यह टल्ली रुप देख लिजिए।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी (आप) के संगरूर से सांसद भगवंत मान पर पंजाब में शराब के नशे में जनसभा संबोधित करने का आरोप लगाते हुए तीखा हमला किया। भूषण ने एक अखबार की क्लीपिंग पर आज ट्वीट करते हुए कहा, आप के स्टार प्रचारक अपनी ही चुनाव सभा में नशे में टुल्ल होकर पहुंचे।

 

इससे पहले ऐसी अटकलें थी कि आम आदमी पार्टी पंजाब में भगवंत मान को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए जाने के बारे में सोच रही थी। लेकिन पिछले साल उनके द्वारा संसद में विडियो बनाए जाने के प्रकरण के कारण खड़े हुए विवाद को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने उन्हें सीएम फेस नहीं बनाया। मान को शीतकालीन सत्र में संसद की कार्यवाही से भी निलंबित होना पड़ा था।

 

देखिए प्रशांत भूषण का ट्वीट