यूपी बिहार के लोगो को नही रहा पुलिस का खोफ पुलिस के मूंह पर मारा तमाचा। वीडियो हुई वायरल, देखें वीडियो

15889

बिहार में क्राईम दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। क्राईम यहां तक बढ़ गया कि दादागिरी करने वाले सरेआम पुलिस वालों को मारने की धमकियां देते है और उनके मूंह पर तमाचा तक जड़ देते है। जी हां, जो वीडियों हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है उसमें एक व्यक्ति ने पुलिस के जवान पर ही सरेआम तमाचा जड़ दिया।

देखे विडियो>>

जिसकी वीडियो वायर हो गई है और वह वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है। वह लडक़ा पुलिस वाले को सरेआम धमकी देता हुआ भी सुनाई दे रहा है कि तुम्हें दौड़ा-दौड़ा कर चौंक पर गोली मारूंगा।यह वीडियो बिहार की है। वीडियो में आप देख सकते है कि किस प्रकार पुलिस के जवानों ने युवक को पकड़ रखा है। जवान युवक को पकड़े हुए थे इतने में ही युवक ने एक जवान के मुंह पर थपड़ जड़ दिया। जवान ने बाद में उसकी जमकर धूनाई भी की। जिस प्रकार से वह युवक पुलिस वालों को धमकियां देता हुआ दिखाई दे रहा है उससे तो यही साबित होता है आज के समय में धीरे-धीरे पुलिस का डर गूंडो और दादागिरी करने वालों से खत्म होता जा रहा है। इसी कारण युवा भी पुलिस वालों पर अपना जोर अजमाने की कोशिश करते है।

जो वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहे है इस वीडियों में जवानों ने जिस युवक को पकड़ा हुआ है, उसे क्यों पकड़ा हुआ है इस कारण का तो हमें पता नहीं है। लेकिन इससे तो यह बात जाहिर होती है कि बिहार में पुलिस को जोर कम दिखाई दे रहा है। युवक को एएसआई जो कि बाद में बाईक पर आता है वीडियों में देख सकते है, उसका भी खोफ नहीं था। युवक ने उस अफ्सर के सामने जोर से पुलिस के जवान पर थपड़ जड़ दिया। वीडियो देखिए..

ऐसी ही वायरल और विडियो देखने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे !