सीऍम योगी ने बड़े ध्यान से इस सुनी बजुर्ग औरत की बात, और किया जल्द ही पूरा करने का वादा

1578

आपको बता दें की योगी जी जब से यूपी के सीएम बने हैं, उन्होंने उन लोगों की बात को गलत साबित कर दिया है, जो उन्हें कट्टर हिन्दू छवि का समझते थे, साथ ही जब्स्से योगी जी ने युपी में विकास के लिए ताबड़तोड़ फैसले लिए हैं,और मोदी जी तरह सबका साथ सबका विकास की राह चल पड़े हैं , सीएम बने उन्हें अभी एक महीना ही हुआ है, और इस दौरान उन्होंने वो काम कर दिखाए जो किसी और सरकार ने सोचा भी नहीं था!

उन्होंने यूपी में हर किसी के लिए काम किया है फिर चाहे वो हिन्दू हो या मुस्लिम ,इस विकास की रफ़्तार को बढ़ाने के लिए अभी हाल ही में योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के झांसी जिले में पहुंचे थे , यहां पहुंचते ही उन्होंने सिविल हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण करके व्यवस्थाएं देखी,वहां  पर कमियों को देखने पर योगी जी ने उन्हें तुरंत दुरुस्त करने को कहा!

इस दौरान योगी जी को  देखकर बड़े-बड़े अधिकारी भी हरकत में दिखे, और इसी बीच एक वृद्ध महिला जो योगी जी से मिलकर अपनी परेशानी बता रही थी लेकिन वहां मौजूद लोग योगी-योगी के नारे लगाने लग गये! तभी उन्होंने हाथ हिला कर सभी का धन्यवाद किया, और जल्द से जल्द वहां की समस्याओ को निपटाने का वादा भी किया!

देखे विडियो:-