घरवाली ने गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा तो मचा घमाशान। देखीए वीडियो..

30408

घरवाली ने बाहर वाली के साथ पकड़ा तो मचा घमाशान। देखीए वीडियो…जी हां सुनने में तो थोड़ा अजीब है, लेकिन सच है। जब एक व्यक्ति की घर वाली ने उसे बाहर वाली के साथ पकड़ा तो घमाशान मच गया। घर वाली ने अपने पति को जब उसकी र्गलफ्रैंड के साथ देखकर आपा खो दिया और घर वाली ने अपने पति व उसकी र्गलफ्रैंड की जमकर पिटाई की।

मध्य प्रदेश के गवालियर के बलवंत नगर में एक महिला ने अपने पति को दूसरी के साथ देखकर आपा खो दिया। महिला ने अपने पति व उसकी प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली। महिला का पति वहां के निजी कॉलेज में प्रोफेसर की नौकरी करता था। उसने के लडक़ी से अनैतिक संबध बनाए हुए थे। इसकी भनक प्रोफेसर की पत्नी को लग गई।

प्रोफेसर की पत्नी मधु ने अपने पति की जासूसी करना शुरू कर दिया। बलवंत नगर के एक मकान में जब पति के फ्लैट पर पहुंची तो मधु को उसके पति और प्रेमिका का फ्लैट में होने की जानकारीइ मिली। मधु ने बाहर से कूंडी लगाकर 100 नंबर पर पुलिस को सुचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कूंडी को खोला। मधू ने पुलिस के सामने ही अपनी मां और बहन के साथ मिलकर प्रोफेसर की प्रेमिका की जमकर धुनाई की। जैसा की आप वीडियों में देख सकते हैं। धुनाई करने के बाद मधू ने अपने पति और उसकी प्रेमिका का पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।वीडियों में आप देख सकते हैं कि कैसे प्रोफेसर की पत्नी ने प्रोफेसर व उसकी प्रेमिका की कैसे धुनाई की।

देखीए वीडियो..

ऐसी ही वायरल विडियो देखने के लिए निचे हमारे फेसबुक पेज लाइक करे !