किसान का कंधा और उस कंधे पर कांग्रेस की बंदूक और निशाने पर बीजेपी

14547

यह तो आप सब जानते ही होंगे की , आज मध्यप्रदेश में जो कुछ हो रहा है वो किसी से छुपा नही है , एक के बाद एक जिस तरह से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जिस तरह से वायरल हो रही हैं , यह बहुत दुखद है जो हो रहा है सही नही है , लेकिन कांग्रेस अपने ही जाल में फंसने जा रही है , कांग्रेस का विधायक भड़काता हुआ नजर आ रहा है  , राहुल गांधी राजनीतिक रोटियां सेंकने मध्यप्रदेश जा पंहुचा !

इसमें सबको साफ नजर आ रहा है, की ये सब एक साजिश के तहत हुआ है , किसानों में क्या कांग्रेस के गुंडे शामिल हो गए थे , जिस तरह से नकाबपोश दिखाई दे रहे थे , तो किसान तो नकाबपोश हो नही सकते ? लेकिन जैसे जैसे जांच आगे बढ़ती जाएगी वैसे वैसे कांग्रेस का असली चेहरा भी देश के सामने आता जाएगा !

इस बात को सब जानते है की कांग्रेस सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर सकती है , और वही काम कांग्रेस के लोग कर रहे है , किसानो के अन्दोलन को आराम से बातो को सुलझाया जा सकता था , लेकिन कांग्रेस के बाशिंदों के कारण इस आन्दोलन ने गंभीर रूप ले लिया , जिसके कारण कई किसानो की बलि चढ़ गयी , किसान का कंधा और उस कंधे पर कांग्रेस की बंदूक और निशाने पर बीजेपी पर रख कर कांग्रेस अपना काम रह रही है!

देखें यह विडियो:

#TaalThokKe

राहुल के यज्ञ में किसानों की आहुति ? कांग्रेस ने चढ़ाई किसानों की बलि ?

Publié par Zee News Hindi sur jeudi 8 juin 2017