भाई ने किया बहन का ऐसा हाल जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएँगे.

1190
(हरियाणा)भिवानी:बहन जब भाई को राखी भान्द्ती है तो भाई उसे वचन देता है की जब भी उस पर कोई संकट आएगा तो वह आगे आकर हर संकट का सामना करेगा और उसकी रक्षा करेगा! लेकिन भिवानी के दिनोदा गाँव में 23 दिसंबर को लड़की पर घर में घुसकर एसिड से हमला करने वाला और कोई नही लड़की के मामा का लड़का निकला! उसके मामा के लड़के ने इस रिश्ते को शर्मशार कर दिया है! हमले के मामले में डीएसपी विजय देशवाल ने खुलासा किया है!
आप सभी के रोंगटे खड़े कर देने वाला आरोपी का नाम विष्णु है और वह लड़की के सगे मामा का लड़का है! फिलहाल पुलिस ने आरोपी विष्णु को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद जब उससे शख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारे मामले का खुलासा कर दिया।
ssj_14826977011_1482697698
यह है पूरा मामला
दिनोद गांव में 23 दिसंबर को घर में सोती हुई 19 साल की लड़की पर किसी ने सुबह 4-5 बजे घर में घुसकर एसिड डाल दिया था। इस पर लड़की का मुंह, गर्दन तथा हाथ झुलस गए। लड़की की मां बिमला ने बताया था कि उसके पति सुबह चार बजे ट्वॉयलेट के लिए बाहर गए थे। साढ़े चार बजे उनके कमरे की लाइट बंद हुई तो उसे लगा था कि उसके पति वापस गए होंगे। उन्होंने बताया कि तभी उसकी बेटी के चीखने की आवाज सुनाई दी। जब उठकर देखा तो बेटी का मुंह काला पड़ा हुआ था। इस पर परिजनों ने उसे भिवानी सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया था जहां उसका इलाज चल रहा है।
सदर थाना प्रभारी नरेंद्र ने बताया की हमला होने के बाद जब पुलिस को इस मामले का पता चला तो घर पर जाकर छानबीन की गई थी। जिस कमरे में युवती सो रही थी, वहां पर लड़की के मामा के लड़के विष्णु की एक आईडी गिरी हुई मिली। इस पर पहले लगा था कि हो मामा का लड़का है, इसलिए हो सकता है घर पर आईडी रख कर चला गया हो। पुलिस की शक की सुई उस पर घूम चुकी थी और उसे पूछताछ के लिए जब हिरासत में लिया गया तो पहले वह गुमराह करता रहा, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और उसने सब कुछ बता दिया। उसने बताया की हमले वाली सुबह वह रात को ही गांव दिनोद में गया था। सुबह साढ़े चार बजे वह घर पर गया और लड़की पर एसिड से हमला कर चांग वापस चला गया। उसने बताया कि एक दोस्त से एसिड लिया था।