पुलिस चौकी के पास हुआ ऐसा काम जिसको जान कर हैरान हो जायेंगे आप…

554
पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला से छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाश दिनदहाड़े खुली जीप में एक छात्रा को पुलिस चौकी से महज 200 गज की दूरी से छात्रा का अपहरण कर ले गए।
जानकारी के अनुसार उस रोड़ पर भीड़ थी, लेकिन किसी ने उन बदमाशों को रोकने की हिम्मत तक नहीं की। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जिस रोड़ पर यह वारदात हुई है वह काहनूवान रोड़ है और इस रोड़ पर दिन-रात पहल रहती है और इस मुख्य मार्ग पर 3 कॉलेज भी हैं।
जानकारी के अनुसार दो बहनें अमनदीप कौर व परमजीत कौर आईटीआई कॉलेज की ओर जा रही थी। दिनदहाड़े बीच सडक़ पर खुली जीप में सवार तीन बदमाश जिन्होंने मुंह पर रुमाल बांधा हुआ था, उनमें से एक बहन जिसका नाम परमजीत कौर को को उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने दूसरी बहन अमनदीप कौर की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। अमनदीप कौर ने बताया कि जब उसकी बहन को बदमाशों ने उठाया तो वह शोर मचाती रही, लेकिन उसकी बहन की मदद करने कोई भी सामने नहीं आया।
अमनदीप कौर ने बताया कि पहले भी उसी के गांव का एक लडक़ा उन्हें तंग करता था। उसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में भी की थी। पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश जीप को लेकर जिस रास्ते से गए हैं वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं।