अब CRPF के जवान का विडियो हुआ वाइरल ! आप भी देखिये ये वीडियो

1170

लेटेस्ट न्यूज़: आपको बता दे पहले BSF के जवान तेज बाहदुर द्वारा बनाई गई वीडियो से देशभर में हलचल मचा दी थी,तेज़ बहादुर सिंह ने बताया था की 10 घंटे ड्यूटी करने के बाद उसे ढंग का खाना तक नसीब नही होता! बाद मे अब उसी जवान ने एक और नया दावा किया था! जवान ने बताया की वीडियो अपलोड होने के बाद सरकार ने उस पर करवाई करने की बात की हैं! वहीं उसके वर‍िष्‍ठ अधिकारी ने उसे इन वीडियो को हटाने का दबाव बना रहे हैं!

 देखे CRPF के जवान जीत सिंह का वीडियो:

 

अब एक और  CRPF के जवान जीत सिंह का वीडियो सामने आ गया है, इसमें जवान ने प्रधानमंत्री से गुजारिश की है, कि पैरामिलिट्री फोर्सेज के जवानों को भी वे सारी सुविधाएं देनी चाहिए ,जो सेना के सभी जवानों को मिलती हैं. इनका दर्द है जब इनके भी जवान सरहद पर गोली खाते है, देश के भीतर आंतकवादियों और माओवादियों से लड़ते हैं तो फिर सुविधाओं के मामले में उनके साथ भेदभाव क्यों किया जा रहा है!

बतया जा रहा है कि यह वीडियो 16 अक्टूबर 2016 का है. 2004 के बाद से पैरा मिलिट्री फोर्सेज के जवानों को पेंशन नहीं दी जाती और न ही आतंकवादी कार्रवाई में मरने के बाद शहीद का दर्जा दिया जाता है,लेकिन अब यह विडियो वाइरल हो रहा है,अब लोग भी इनका सपोर्ट करने को आगे आ रहे है !