धोनी फैन्स के लिए आई बुरी खबर ,

163

भारत ने पहली बार किया ये कमाल दो ही दिनों अंदर दूसरी बार नंबर वन बनी गई टीम इंडिया. चेन्नई, कोलकाता और इंदौर में जीतकर बेंगलुरु में हारने वाली टीम इंडिया ने जोरदार वापसी करते हुए. नागपुर के जामठा स्टेडियम मे ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने के साथ ही पांच मैचों की सीरीज में पहली बार कंगारुओं को 4-1 से मात दी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने और टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय टीम के सभी ख़िलाड़ी आराम करते हुए नजर आ रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया टीम पहले खेलते हुए नौ विकेट पर सिर्फ 242 रन बना सकी. इसके बाद मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा (125) ने अपने करियर के चुनिंदा उम्दा शतकों में से एक को लगाते हुए. भारत को आसान जीत दिला दी. यह उनकी बल्लेबाजी का कमाल था. कि टीम इंडिया ने सिर्फ 42.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. इससे पहले भारत ने 1986 और 2013 में कंगारुओं को 3-2 से हराया था. वह जीत काफी धामके दार थी.

खैर आज हम आपके लिए एक ऐसी वीडियो लेकर आये हैं. जिसमे आप देखोगे की धोनी के लिए क्रिकेट के एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने ये सुझाव दिया है. कि धोनी को अब T20 खेलना अब छोड़ देना चाहिए. और उन्ही जगह युवा विकेटकीपर रिषभ पंत को टीम में लेना चाहिए. उन्होंने बताया कि जिस तरह से भारत और ऑस्ट्रेलिया के T20 टीम में आशीष नेहरा जोकि T20 स्पेशलिस्ट हैं. उन्हें वापिस लाया गया है.

दिनेश कार्तिक जिन्होंने लास्ट T20 में अच्छी पारी खेली थी उनको वापस लाया है. वैसे ही T20 के लिए स्पेशलिस्ट गेंदबाज रिषभ पंत को भी टीम में लाना जरुरी है. उन्होंने कहा कि धोनी तो 2019 वर्ल्ड कप तक खेलना चाहते हैं. लेकिन अब अगला T20 वर्ल्ड कप सीधे 2020 में होगा और उस टाइम टीम में धोनी नही होंगे.

देखें यह विडियो:-