राजधानी में गुंडों ने हिंदू लड़की के साथ जो किया वो आप ख़ुद देख लीजिए !

3162

आज जो विडियो हम आपको दिखने जा रहे है! वह एक बेहद सनसनीख़ेज़ विडियो है! जो की डॉक्टर साध्वी प्राची ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है! उसमें एक लड़की और साथ में एक महिला हैं! उसमें लड़की और साथ में एक महिला हैं! जिन लोगों को जिहादी लोगों की गुंडा गर्दी की बातें बकवास लगती हैं! उन्हें ये विडियो एकबार जुरूर देख लेना चाहिए ।

आपको बताना चाहते है! देश की राजधानी में जब इनकी वारदातें इतनी बढ़ गयी हैं! तो बाक़ी जगह की हालत का अनुमान आप ख़ुद लगा सकते हो! लव जिहाद करते हुए हिंदू लड़कियों के साथ जो ज़ुल्म किया जा रहा है! अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी उस पर संज्ञान ले लिया है! अभी दो दिन पहले आज तक द्वारा किए गए स्टिंग से भी ये साफ़ पता चला है! कि मौलवियों ने मुस्लिम महिलाओं की ज़िंदगी को नरक बना रखा है।पता नही आज के टाइम में आज़ादी की बात करने वाली आधुनिक लड़कियाँ सभी धर्मों को एक समान मानते हुई! मुस्लिम लड़कों के चक्कर में में पड़ जाती हैं!

लेकिन उन्हें अंदाज़ा ही नहीं होता! कि बेहद आज़ाद ख़याल बनने वाली वो लड़कियाँ एक ऐसे जाल में फँसने जा रही हैं! जहाँ सब कुछ मुल्ला लोग तय करते हैं! और यदि मुस्लिम पति को ग़लती से ग़ुस्सा आ गया तो तलाक देते हुए इन्हें टाइम नही लगता! और तो फिर दूसरी शादी से पहले लड़की को बिना मर्ज़ी के दूसरे के साथ सेक्स भी करना पड़ता है! ख़ैर ये विषय बहुत लंबा है! और इस लेख का मूल विषय दिल्ली की हिंदू लड़की के साथ हुआ ज़ुल्म है!

देखें यह विडियो:-

लड़की का बयान =========>दिल्ली में कल रात लड़की ====================>>>के घर मे घुसकर मारपीट करने वालों की कहानी लड़की की जुबानी

Publié par Sadhvi Dr. Prachi Didi sur jeudi 17 août 2017

आपने विडियो पूरी देखी होगी! और आपको जिहादी मानसिकता के नीचे घटित होने वाली सब हरकतों का पता चल गया होगा! आपका इस बारे में क्या कहना है! ये तो विडियो है और ऐसा सबूत है जिसे झूठलाया नहीं जा सकता है!