कैमरे में हुई कैद डॉक्टर की करतूत Check up के नाम पर Lady के उतरवाए कपड़े !

8016

यह  तो सब जानते है की डॉक्टर को भगवान का रूप माना जाता है, हर कोई अपना दर्द लेकर डॉक्टर के पास इलाज के लिए जाता है, कहते हैं कि डॉक्टर हमारा इलाज तब कर सकता है, जब हम अपना सारा दर्द उसको बतायेंगे, ऐसे भी एक कहावत है, कि डॉक्टर और वकील से कोई भी बात नही छुपानी चाहिए,और जब हम खुल कर इनको अपनी  समस्या बतायेगे तभी वो हमारी समस्या का हल निकाल पायंगे!

लेकिन जिससे हम भगवान मानते है, अगर वही डॉक्टर हमारे साथ अश्लील हरकत करने लग जाएँ तो क्या होगा ? सोचा कभी आपने, नहीं ना. आज हम आपको एक ऐसी ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमे आप देखोगे कि एक डॉक्टर ने एक महिला के साथ बेहद ही शर्मनाक और अश्लील हरकत की है,  जी हाँ, दोस्तों ये घटना हरियाणा के पंचकुला सेक्टर 9 की है!

आपको बता दे की एक महिला अपना इलाज करवाने , इस डॉक्टर के पास गई थी , लेकिन यह डॉक्टर इस महिला के साथ घिनौनी हरकतें करने लग गया , जब इस महिला ने आवाज उठाई तो ये डॉक्टर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगने लगा और बोला, “मुझे माफ़ कर दो मेरे कर करियर का सवाल है” लेकिन इस महिला ने उसको अपनी चप्पल से मार मार कर बुरी हालत कर दी , हमारा भी मन्ना यही है की ऐसे डोक्टोरो के खिलाफ आवाज उठनी चाहिए और ऐसो को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए इसने ना जाने कितनी औरतों और लडकियों के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की हुई है ,और पकड़े ना जाने पर कितनी मासूमों की जिंदगी के साथ खेलता ?

देखें यह विडियो:-