अब ड्रोन की मदद से रॉ-मोसाद करेगी आतंकी हाफिज सईद और सलाहुद्दीन का शिकार

10079

यह तो सब जानते है! की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों इजरायल के दौरे पर हैं! पीएम मोदी अपने तीन दिनों की ऐतिहासिक इजरायल यात्रा पर मंगलवार को पहुचे! जहां उनका स्वागत इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने खुद किया! मोदी के गले लगकर नेतन्याहू बोले, आपका स्वागत है मेरे दोस्त! हम सब आपका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे! अपनी इस यात्रा के दौरान मोदी जी, बेंजामिन नेतन्याहू के साथ आतंकवाद! एवं सुरक्षा जैसे परस्पर एवं वैश्वविक हितों से जुड़े मुद्दों पर बातचीत करेंगे!

मोदी जी ने आतंकवाद के मुदे को उठाते हुए कहा! कि दोनों देश आतंकवाद से लड़ रहे है और बेहद परेशान है! अब हमे एक साथ मिलकर इनको जड़ से ख़तम करना है! पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद और कश्मीरी आतंकी सईद सलाहुद्दीन को टारगेट करते हुए! दोनों प्रधानमंत्रियों ने इनके खिलाफ डेथ वारंट साइन कर दिया है! अब इन दोनों आतंकियों को मारने के लिए इसरायली खुफिया एजेंसी! मोसाद और भारत की खुफिया एजेंसी रॉ एक साथ काम करेगी!

आपको बता दे कि इजराइल ने भारत को हेरॉन ड्रोन देने का ऐलान कर दिया है! ये ड्रोन किसी लड़ाकू जहाज से कम नहीं है और ये इतना आधुनिक है! कि ये राडार की नजर में भी नहीं आता है! इसका इस्तेमाल करके भारत कभी भी पाकिस्तान की सरहद में जा सकता है! और पाक को इसका पता तक नहीं चलेगा!

राडार की नजर में ना आने वाला ये ड्रोन मिसाइल और बारूद भी अपने साथ ले जा सकता है! और बिना किसी की मदद के आसमान से ही ये ड्रोन किसी भी इलाके पर सटीक हमला कर सकता है! इस ड्रोन में मॉडर्न कैमरे लगे हुए है! ये ड्रोन जहाँ भी उड़ेगा वहां नीचे क्या है! वो साफ़-साफ़ देखा जा सकता है! सईद सलाहुद्दीन और हाफिज सईद इस ड्रोन को आसमान से दिखे! तो दोनों को कुछ ही सेकंड में ढेर कर दिया जायेगा! इन सबके अलावा इजराइल, भारत को कई अन्य सॅटॅलाइट तकनीक भी देगा! ताकि भारतीय सैनिको को सरहद पर आतंकवादियों के खिलाफ करवाई करने में आसानी होगी! और वे बिना किसी नुकसान के आतंकवाद का खात्मा कर सके!