बड़ी खबर:- इस्लाम के नाम पे कलंक दुबई, जहाँ महिलायों की लगती है मंडी !

4814

एक देश है “दुबई” इस नाम को सुन के सबके मन में इस्लाम , शेखों और रईस लोगों की ज़िन्दगी का ख्याल सबके मन में आता है! पर दुबई का एक कड़वा सच भी है! की ये एक आलीशान मुल्‍क तो है! पर है यहां साथ में शानों-शौकत के साथ यहां जिस्म सरेआम बिकते हैं! यहां अमीर अपने शौक पूरे करने के लिए रूस, बोलीविया, रोमेनिया, किर्गिस्तान आदि से लड़कियां लाते हैं! जिनको काम का और ज़्यादा पैसे का लालच देकर फंसाया जाता है!

ये सच सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे! की महिलाओं को पर्दा करने वाले इस मुल्क में वो सब कुछ होता है! जिसके बारे में जानकर और पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे! इस मुल्‍क के बड़े-बड़े होटलों में अक्सर ऐसी पार्टी का आयोजन करवाया जाता है! इस पार्टी के दौरान लड़की को अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए डांस करना पड़ता है! कपड़े जितने ज्यादा कम, दुबई लड़की की बोली उतनी ही ज्यादा होती है ! बताया जाता है कि इस शर्मनाक करतूत के पीछे बड़े लोग शामिल हैं!

पहले तो रूस और कुछ गरीब मुल्कों से को काम दिलाने का लालच देकर दुबई में बुलाया जाता है! और बाद में शेखों के साथ अमीर रईसजादों का दिल पहलाने के लिए इस शर्मनाक काम में धकेल दिया जाता है! बहुत सारी लड़कियां धोखे का शिकार हो जाती है! और इन लड़कियों की जिंदगी ऐसे ही बर्बाद हो जाती है! बाद में न उनके पास न कोई सहारा होता है! न ही सम्मानजनक ज़िन्दगी दुबारा जीने का कोई साधन!

 

ये है दुबई की कहानी जिसके बारे में जानकर आप सब इस्लाम और महिलाओं कि इज़्ज़त को ले के बुर्के और अल्लाह के सन्देश, कुरान वगेरह को ले आप, दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे! लेकिन शान और शोकत के लिए यहाँ खुले आम यह काम होता है! जिससे आप इस विडियो में देख सकते है!