नोटबंदी खत्म, अब होगी राजनीति से कालेधन को बाहर करने की कार्रवाई ! अमित शाह

945

पॉलिटिक्स न्यूज़: अमित शाह ने मंगलवार को ऐलान किया कि नोटबंदी के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़े पैमाने पर राजनीति से कालेधन को बाहर करने की कार्रवाई करने जा रहे हैं. शाह ने कहा कि नोटबंदी के जरिए कालेधन को बाहर निकालने के लिए बड़ी कार्रवाई हुई है मगर अब पीएम मोदी का अगला मिशन है चुनाव से कालेधन के इस्तेमाल को रोकना.

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव सुधार, राजनीति में सुचिता और चुनावों में कालेधन के इस्तेमाल को रोकने को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

उन्होंने बतया  कि नोटबंदी के कदम को आगे बढ़ाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने फैसला किया है कि वह कालेधन रखने वालों पर बड़ी कार्रवाई करेंगे.राजनीतिक दलों पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि एक ओर जहां तमाम राजनीतिक दलों में लोकतंत्र की कमी देखी जाती है. वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी में पूरी तरीके से लोकतांत्रिक पार्टी है. जहां हर साल चुनाव होते हैं. शाह ने कहा कि बीजेपी में लोकतांत्रिक व्यवस्था की वजह से उनके जैसा एक बूथ लेवल का कार्यकर्ता आज पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया है. बीजेपी लोकतांत्रिक पार्टी है जहां हर साल चुनाव होते हैं. इसी की वजह से मेरे जैसा एक मामूली बूथ लेवल का कार्यकर्ता जिसने अपनी राजनीति की शुरुआत पोस्टर चिपकाने से की थी आज पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया है!

ताज़ा अपडेट पाने ले लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे !