गिलानी ने भारत के खिलाफ उगला जहर, जोर जोर से हँसे कांग्रेसी नेता मणिशंकर

11324

हम आपको बता दे की आज से शर्म नक् विडियो सामने आया है, जिसमे कांग्रेसी नेता मणिशंकर ने  उस टाइम जोर जोर से ठह्के लगये जब गिलानी भारत के खिलाफ उगला जहर उगल रहा था, गिलानी ने कहा की भारत कब्ज़ा तभी तक कश्मीर पर है, जब तक यहाँ भारतीय फोज़ है!

सत्ता में नहीं है, कांग्रेस लेकिन इनका देशद्रोहियों के प्रति प्रेम खत्म नहीं हो रहा,जब कांग्रेस सत्ता में थी तो देशद्रोही यासीन मलिक पाकिस्तान जाता है, वहां मुंबई हमले के मास्टर आंतकी हाफिज सायेद से मिलता है, और उसे बाद भारत वापिस आता है, लेकिन उस पर कोई करवाई कांग्रेस नहीं करती, यही है कांग्रेस का असली चरित्र!

अब बीजेपी सत्ता में आई है बीजेपी ने दो टूक संदेश देते हुए देशद्रोहियों अलगाववादियों को कहा तुम लोगों से कश्मीर के मुद्दे पर बीजेपी कोई बात नहीं करेगी लकिन कांग्रेसी नेता उनके घर उनसे मिलने जा पहुंचा,आपको बता दें ये मणिशंकर वो ही नेता है, जो पाकिस्तान जाकर वहां के लोगों से वहां कि सरकार से मदद मांगता है!

कि मोदी को हटाने के लिए मदद करें, शायद यह लोग नही की यह इतना आसान नही था, गिलानी के जहर उगने पर उसका विरोध न करने वाले मणिशंकर का यह विडियो देख कर हर हिन्दुस्तानी  का खून खोल रहा है!

देखें यह विडियो:-