डांस जिसने की अश्लीलता की सारी हदें पार। देखीए वीडियों

18269
ऐसा डांस जिसने की अश्लीलता की सारी हदें पार। देखीए वीडियों जी हां, आजकल आपने सुना होगा शादी और पार्टियों में किराए पर लड़कियों से डांस करवाना आम बात सी हो गई है। लेकिन आज के समय में कई जगहों पर किराए पर लड़कियों से डांस ऐसा करवाया जाने लगा है जिसमें अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। ऐसी ही एक वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं।
इस वीडियों में आप साफ देख सकते हैं कि लडक़ी और लडक़ा डांस करते समय सारी हदें पार कर रहे हैं। आज के समय में लोग अपनी सांस्कृति को भूलते जा रहे हैं। इसी कारण अब वो बाते नहीं रही जो हमारे बुजुर्गों के समय में थी। शादियों में डीजे व किराए पर लड़कियां लाना आम सी बात हो गई है। जो वीडियों हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं उसमें आप देख सकते हैं कि लडक़ी कितनी भीड़ में ऐसा डांस कर रही है।
लडक़ी नागिन की धून पर ऐसे डांस कर रही है जैसे उसे कोई देख ही ना रहा हो। लडक़ी भीड़ में नाचती रही और लोग कलकारियों के साथ उसकी वीडिय़ों बनाते रहे। लडक़ी को किसी की शर्म नहीं थी। उसके साथ नाच रहा लडक़ा भी भीड़ के सामने अपनी मान मार्यादा सब भूल गया था और उस लडक़ी साथ मदमस्त होकर नाच रहा था। शादियों में किराए की लड़कियों से डांस करवाना अपने आप में एक फैशन सा बन गया है। लेकिन इन्हीं के कारण आजकल शादियों व पार्टियों में सबसे ज्यादा घटनाएं घट रह हैं।
कुछ ही महीने पहले लुधियाना में महिला डांसर पर गोली चला दी गई थी, जिस कारण महिला डांसर की मौके पर ही मौत हो गई थी। कई जगहों पर महिला डांसर तो क्या डीजे तक भी बैन कर दिए गए हैं और कई जगहों पर इन सब पर जुर्माना भी लगाया गया है। वीडियों में माध्यम से आप खुद ही देख सकते है कि नागिन की धून पर लडक़ा और महिला डांसर कैसा डांस कर रही हैं।
वीडियों देखिए..

 

 

ताज़ा अपडेट अपने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे