लड़की को वॉट्सएप पर दोस्ती पड़ी महंगी: मामला पंहुचा थाने

656

खबर ग्वालियर से > वॉट्सएप पर दोस्ती कर बीएससी की छात्रा को अपने जाल में फंसाया। फिर उसे शादी का झांसा देकर एक होटल में दुष्कर्म कर दिया। घटना वर्ष 2014 पड़ाव स्थित एक होटल की है। युवक ने खुद को नेवी का अफसर भी बताया है। घटना के बाद नेवी अफसर ने कई बार छात्रा के साथ संबंध बनाए। अभी तक कुछ दिन पहले छात्रा ने शादी के लिए विवश किया। जिस पर आरोपी ने उसे एक होटल में बुलाकर मारपीट की और उसका मोबाइल छीनकर फोरमिट कर दिया। छात्रा गुरुवार को पड़ाव थाने पहुंची है। जिस पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

रीवा निवासी एक 20 वर्षीय छात्रा इंटर की पढ़ाई पूरी करने के बाद ग्वालियर आगे की पढ़ाई के लिए आई थी। वर्ष 2014 में उसने सिटी सेंटर में एक फ्लैट अन्य छात्राओं के साथ लिया। यहीं उसने बीएससी में एडमिशन लिया। इसी बीच छात्रा की एक मोहित शर्मा पुत्र ब्रह्मकिशोर शर्मा नामक युवक से दोस्ती हुई। युवक ने छात्रा से वॉट्सएप पर बातचीत करना शुरू कर दी। मोहित ने छात्रा को बताया था कि वह नेवी में अफसर है।

इसके बाद उसने वॉट्सएप पर प्रपोज किया। कुछ दिन बाद पड़ाव थाना स्थित एक होटल में बुलाकर मोहित ने छात्रा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद वह लगातार दो साल तक ऐसा करता रहा। अभी कुछ दिन पहले छात्रा ने उससे शादी करने को कहा। जिस पर मोहित ने मना कर दिया। छात्रा ने उसे मोबाइल के रिकॉर्ड और मैसेज सभी को बताकर मामला दर्ज कराने की बात कही। जिस पर उसने उसे एक होटल में मिलने बुलाया। छात्रा जब वहां पहुंची तो आरोपी ने उनके साथ मारपीट की और मोबाइल फोरमिट कर दिया। धोखे के बाद छात्रा पड़ाव थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 ताज़ा अपडेट पाने के लिए फ़ेसबुक पेज को लाइक करें> http://khabardastak.com/