मुस्लिम ने अपने विचार रखते हुए माना कि हिन्दू धर्म हैं सर्वश्रेष्ठ…

5035

वैसे तो आज तक अपने देखा होगा की मुसलमान हिन्दू धर्म के खिलाफ जहर उगलते ही पाए जाते है! लेकिन ऐसा बिलकुल नही है! भारत में एक ही तरहा का मुस्लिम नही है! कुछ मुसलमान कहते हैं कि कुरान ईश्वरीय वाणी है! तथा यह धर्म अनादि काल से चली आ रही आ रही है! परंतु ये बात आधारहीन तथा तर्कहीन हैं! सबसे पहले तो ये पृथ्वी पर मानव की उत्पत्ति का जो सिद्धान्त देते हैं! वो हिंदु धर्म-सिद्धान्त का ही छाया प्रति है! वहीँ आजतक आप हिन्दू धर्म और इस्लाम को लेकर कई तरह के किस्से सुनते रहतें होंगे!

जिसमे जहाँ एक तरफ मुसलमान अपने इस्लाम धर्म को मान्यता देता है! तो दूसरी तरफ हिन्दू अपने हिन्दू धर्म कोलेकिन आज जो वीडियो हम आपको आज दिखाने जा रहे है! वो एक मुसलमान की है जिसने अपने मुहं से बताया! कि हिन्दू धर्म के आगे उनका खुद का इस्लाम क्या चीज है! खुद को कट्टर मुसलमान मानने वाले इस शख्स ने देखियें हिन्दू धर्म का क्या खूब वर्णन किया है! इस वीडियो में आप साफ़-साफ़ सुन और देख सकतें हैं! कि कट्टर मुसलमानों की तरह इस व्यक्ति ने भी टोपी पहनी हुई हैं!

और इस सक्श दाड़ी बड़ाई हुई हैं! और साथ ही सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है! कि ये जहाँ से ये सब कुछ बोल रहा है! दरअसल वो एक मस्जिद है! इसके बावजूद बिना किसी डर से देखिये कैसे इसने हिन्दू धर्म को बताया! सर्वश्रेष्ठ जिसे सुन आप भी दंग रह जायेगे! खैर कितना अच्छा होता जब हर शख्स एक समान सोच रखता! फिलहाल आप इस मुसलमान के शब्द सुन लीजिये! जिसने हिन्दू और इस्लाम के बारे में खुलकर अपने विचार रखे है! अगर ऐसे ही विचार धारा सभी मुस्लिमो की हो जाये तो देश में भाईचारा जायेगा! ना फिर कभी धर्म के नाम पर कोई झगड़ा होगा!

देखें यह विडियो:-