तेज हॉर्न से परेशान होकर महिला ने किया हंगामा, सरकारी अधिकारी को सिखाया सबक

248

निश्चित रूप से मैं माहिला द्वारा उठाया गया issue का शामार्थान करता हू! यह वाकाई बड़ा तकलीफ देह होता हैं! जब लोग जाम की स्थिती में भी हॉर्न बाजाते हैं! सरकारी माहकमा को कम से कम इसका ख्याल रखना ही चाहिये! इसे शिक्षा का अभाव ही माना जाना चाहिये! यह एक बहुत बड़ी समस्या है!

सुप्रीम कोर्ट समय समय पर कई बार अपने आदेशो में इस तहर के तेज, कर्कश, कानफोड़ू हॉर्न न लगने व न बजाय जाने पर आदेश दे चुकी है! पर उनके आदेशो का पालन नही कराया जाता है! साथ ही सरकार ने इस की पालना न करने पर बड़ा जुर्म भी रखा हुआ है! और साथ ही लोगो से अपील भी की जाती है! और साथ सुशाशन इस विषय पर ध्यान देता है! लेकिन जब सरकार के नुमाइन्डे ही ऐसा काम करे तो लोगो को कैसे रोक पाएंगे! ऐसी ही घटना सामने आई है!

घटना मथुरा की है! जैसा की आप इस विडियो में देख सकते है! इस तरह एक महिला ने सरकारी गाडी के हॉर्न से परेशान होकर उसकी गाडी की चाबी निकाल ली! और ड्राईवर को अच्छा सबक सिखया! दरसल जब जाम के दोरान महिला अपनी बेटी के साथ एक्टिवा पर थी! पीछे एक सरकारी गाडी आ रही थी! तो उसके ड्राईवर ने बार बार हॉर्न बजा बजा कर उनको परेशान कर दिया!

जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसको बोला गया की यह एक सरकारी गाडी है! तब महिला को गुस्सा आ गया और उसने उतर कर उसकी चाबी निकाल कर उससे ठाने ले गई! और जम और उस अधिकारी की क्लास ली! तब ड्राईवर ने हाथ जोड़ कर महिला से माफ़ी मांगी! और साथ अधिकारियो ने महिला को समझया और तब जा कर महिला शांत हुई!

देखें यह विडियो:-