हनीप्रीत के इस सच से पुलिस और प्रशासन भी है अनजान

1104

!राम रहीम की मुह बोली बेटी कोई कोण नही जनता! जैसे ही राम रहीम को सजा मिलते ही हनीप्रीत ऐसे गायब हो गई! जैसे दूध में चीनी , आखिर इतने बड़े गुनाहगार की क्राइम पार्टनर इतनी आसानी से कैसे गायब हो सकती है! इतनी पुलिस फाॅर्स होने के बावजूद वो हरियाणा से कैसे बाहर निकली! यह सोचने की बात है! इतना ही नहीं अगर वो देश में है तो कहा छिपी है! और अगर वो विदेश जा चुकी है! और अगर वो विदेश जा चुकी है! तो किस रास्ते से.. इन सभी बातों का न तो पुलिस के पास कोई जवाब है! और न ही ही सरकार के पास!

मौजूदा खबर अनुसार बता दें 25 अगस्त की सुनवाई के दौरान डेरामुखी के साथ उसकी कथित बेटी हनीप्रीत थी! डेरामुखी को हेलीकाप्टर से रोहतक सुनारिया जेल लाया गया था! हनीप्रीत भी उसके साथ आई थी! डेरामुखी के जेल में जाने के बाद हनीप्रीत अपने तीन साथियों के साथ कार में बैठकर वहां से चली गई थी! उसके बाद उसका कोई सुराग नही मिला! हनीप्रीत के पास जो डाक्यूमेंट्स है उनमे देश के खिलाफ कुछ ऐसे सबूत है! जिसकी पुलिस को तलाश है! इन डाक्यूमेंट्स में डेरे और राम रहीम के राज भी छिपे हो सकते है! बाबा का विदेशी ताकतों के साथ कनेक्शन भी हो सकता है! इन डाक्यूमेंट्स में..

गौरतलब है कि एक आईपीएस अधिकारी ने बताया कि हनीप्रीत अपने साथियों के साथ पहले रोहतक में करीब दो घंटे तक एक डेराप्रेमी के घर रुकी! इसके बाद वह सिरसा स्थित डेरे में पहुंची! डेरे मे हनीप्रीत दो दिन तक रही! जैसे ही उसके खिलाफ पंचकूला में केस दर्ज हुआ तो वो फरार हो गई! बता दें कि डेरा प्रमुख को दोषी करार देने के बाद गनमैन उसे कोर्ट से भगाकर ले जाना चाहते थे! इसकी साजिश हनीप्रीत ने रची थी! जिसके बाद उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है!

आपको बताना चाहते है की रोहतक से हिसार और सिरसा तक पुलिस और पैरा मिलिट्री के कड़े पहरे के बावजूद हनीप्रीत बेरोक-टोक सिरसा डेरे तक पहुंची! आखिर क्यों हनीप्रीत को रास्ते में पूछताछ के लिए रोका नहीं गया! और पुलिस ने अभी तक उस गनमैन को हिरासत में क्यों नहीं लिया है! बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के साथ रोहतक का एक डेराप्रेमी पहुंचा था. अब वो डेराप्रेमी भी फरार है! और पुलिस उसकी तलाश कर रही है!

 बताते चलें कि राम रहीम की जान हनीप्रीत के पास वो तमाम डाक्यूमेंट्स और हार्ड ड्राइव्स है! जिसमे डेरे से जुड़े सारे कालेधंधों के राज छिपे है! आप खुद सोचिये क्यों पुलिस और प्रशासन इतने जोरो शोरो से उसे ढूंढ रहें है जैसे वो कोई आतंकी को ?? दरसल कानून उन सभी डाक्यूमेंट्स तक पहुंचना चाहती है! जिससे राम रहीम के वो तमाम राज उजागर हो सकें जो अभी तक हनीप्रीत ही जानती है!