बाबा और हनीप्रीत के रिश्तों के सच से उठा पर्दा, तो सच्चाई जानकर हर कोई रह गया हैरान !

1153

जैसा की गुरमीत राम रहीम और उनकी मुहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्तों की सच्चाई अब सारी दुनिया के सामने आ चुकी है! आज हर एक व्यक्ति राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तो का सच जान चूका है! दरअसल इन दोनों ने तो बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को भी बदनाम कर दिया है! आपको बता दें कि हनीप्रीत का परिवार डेरे पर बहुत विश्वास करता था! डेरे से उनकी काफी आस्था जुडी हुई थी! इसी कारण उन्होंने अपनी बेटी हनीप्रीत को यहाँ बाबा के दरबार में छोड कर गये थे! लेकिन उन्हें क्या पता था कि बाबा के भेष में यह एक बलात्कारी है! जो हर किसी लडकी पर बुरी नजर रखता है!

माना जाता है की बाबा राम रहीम ने खुद हनीप्रीत की शादी विशवास गुप्ता नाम के एक शख्स से करवाई थी! आपको जानकर हैरानी होगी! कि अब वो खुद सामने आये है! और बाबा और हनीप्रीत के रिश्तों की सच्चाई बता रहे है! जिसे सुन आप चौंक जाओगे! इसी बीच कहा जा रहा है! की बाबा और हनीप्रीत के अवैध सम्बन्धो के चलते एक बार हनीप्रीत प्रेग्नेंट हो गई थी! बाकि पूरी जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो एक बार जरुर देखें!

बता दें कि खुद विश्वास गुप्ता ने खुलासा किया है! कि बाबा और हनीप्रीत के बीच अवैध सम्बन्ध थे! और एक बार खुद उन्होंने राम रहीम और हनीप्रीत को अपनी आँखों से आपत्तिजनक हालत में देखा था! और बाबा के डर से किसी  को बता नही पाया! दरअसल हाल ही में हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों की सच्चाई बताते वक्त एक न्यूज़ चैनल ने बताया! कि एक दिन हनीप्रीत प्रेग्नेंट हो गयी थी! इस बात का पता जैसे ही राम रहीम को लगा उन्होंने तुरंत हनीप्रीत का इलाज करवा दिया! इस बात की कानो कान किसी को खबर नही लगी हालाँकि इस खबर में इतनी सच्चाई है! इसकी पुष्टि हम नही करते! अधिक जानकारी के लिए आप उपर दी गयी विडियो देख सकते है! जो YOUTUBE  पर जम कर वायरल हो रहा है!

देखें यह विडियो:-