इस विडियो मे देखे इंडियन आर्मी कारनामे ! देख कर दुबई के शेख भी हुए हैरान

1388

इंडियन आर्मी अपने आप में एक बहुत बड़ा नाम है। जब बात युद्ध की ओर वो भी पाकिस्तान के खिलाफ तो हमारे देश का हर नौजवान सहित बुर्जुग लोग भी इंडियन आर्मी में जाने की इच्छुक होते है। लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे जवान युद्ध के साथ-साथ कितनी कलाएं जानते है। यदि नहीं पता तो आज जान भी लिजिए और देख भी लिजिए।जी हां, जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है उसमें इंडियन आर्मी की कलाएं देखकर आपकी आंखे खुली की खुली और फटी की फटी रह जाएंगे।

हमारे जवान 26 जनवरी की परेड में अपनी कलांओं का प्रदर्शन दिखाते है। एक-एक मोटर साईकल पर 8-8 जवान अपनी कलांओं को दर्शाते है। जैसे की आप वीडियों में देख सकते है। दो मोटर साईकल में डेयर डेवल पर 16 जवान दुशमन के चक्रव्यूह को तोडऩे का प्रदर्शन करते है। देखे विडियो >>

हमारे जवान 26 जनवरी की परेड में बहुत ही रोमांचकारी और साहसिक प्रदर्शन करते है जवान। हमारे जवानों का प्रदर्शन देखने के योगय होता है। इससे हमें प्ररेणा भी मिलती है कि हमारे जवान हमारे देश की रक्षा के लिए क्या-क्या चीजें सिखते है। वीडियों में आप देख सकते हैं कि मोटर साईकल पर जवान कितने मुश्किल स्टंट करते है। यह स्टंट हमारी शोच से परे होते है। एक-एक मोटर साईकल पर 10-10 जवान अपनी कला का प्रर्शन करते है। प्रदर्शन ऐसा होता है कि हमें हमारे जवानों पर गर्व महसूस होता है और उन्हें दिल से सल्यूट करने का मन करता है। आप पूरी वीडियों देखेंगे तो आप खुद खड़े होकर एक बार हमारे जवानों और इंडियन आर्मी को एक बार सल्यूट मारने पर मजबूर हो जाएंगे। देखीए वीडियो..

ताज़ा अपडेट रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर लाइक करे !