सेना को थप्पड़ मारने वालो का किया सेना ने बुरा हाल ! देखे विडियो

42664

आप जानते ही होंगे कश्मीर में आये दिन सेना पर हमला करने वालो की विडियो शोशल मिडिया पर जम कर वायरल हो रही है! जिसमे कुछ कश्मीरी लोगो के द्वारा सेना पर हमला किया जाता था, कभी उन पर पथर बरसाए जाते थे! और कभी उनकी गाडियों को तोडा जाता है! लेकिन सेना उन पर दया करके उन्हने छोड़ देती थी! क्युकी सेना को हुकम नही था! वो उनपर जवाबी  करवाई कर सके! इसलिए सेना चुप थी!

लेकिन अभी दो दिन पहले ही शोशल मीडिया पर एक विडियो आया था, जिसमे कश्मीरी लडको ने हमारे देश की सेना के जवान को थप्पड मारा था, और लाते बरसाईं थी! तब देश ले लोगो में गुस्सा भर आया और करवाई की मांग उठी थी! उसके बाद से सेना ने इन लोगो की नकेल कसनी शुरू कर दी!

और इन्ही लोगो को पकड़ना शुरू कर दिया जो सेना पर हमला करते थे! पहले तो सेना ने इन लोग को जीप के आगे बांध कर घुमाया, और बी जमकर इनकी धुनाई की, और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगवाए ,जब खुद पर इनलोगों के बनी तो सेना से माफ़ी मांगने लगे , रोने लगे लेकिन सेना ने तरस नही खाया और जमकर तोडा! यह विडियो आने के बाद देश के लोगो ने जम कर सेना की तारीफ की और सहराना की!

आपको बता दें! ये कश्मीर के कुछ लोग शांति नही चाहते और पडोसी मुल्क पाकिस्तान इनको सपोर्ट करता है, इनको सेना पर पत्थर मरने के पैसे देता है, और आजाद कश्मीर की मांग उठता है, ताकि वहा शांति भंग हो, लेकिन इस बार सेना ने जो काम किया उसके बाद सभी लोग सेना को सलूट कर रहे है!

देखें विडियो:-