इंग्लैंड पर गरजा भारतीय बल्लेबाजों का बल्ला, रायडू ने लगया शतक….

497
क्रिकेट: मुंबई में खेले जा रहे इंग्लैंड और भारत ए के बाच पहले प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड पर भारतीय बल्लेबाजो का बल्ला गरजा! भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए धवन ने 84, रायडू ने 100, युवराज ने 56 तो ज्यादा आकर्षण का केंद्र रही कप्तान के तौर पर अपना आखिरी मैच खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ 68 रन बनाए! भारत ने इंग्लैंड के सामने 50 ओवर में 305 रनों का लक्ष्य दिया!

 

मुंबई में इंग्लैंड और भारत ए के बाच खेले जा रहे पहले प्रैक्टिस मैच में टीम इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फेसला किया! भारत ए की टीम की की और से ओपनिंग करने आए मनदीप सिंह और शिखर धवन ने शुरूआत अच्छी की, लेकिन मनदीप 8 रन बनाकर जल्द ही आउट हो गये! इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए आबंती रायडू ने शानदार बल्लेबाजी की! उन्होंने धवन के साथ अच्छी साझेदारी की! धवन ने शानदार 63 रनों की पारी खेलकर आउट हो गये! उसके बाद रायडू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 97 गेंदों पर 100 रन बनाकर रिटायर हर्ट हो गये! टीम में अपनी जगह बनाने वाले युवराज सिंह ने भी अर्धशतक लगाया! युवराज ने 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 56 रनों की पारी खेली!

 

आकर्षण का केंद्र रही कप्तान के तौर पर अपना आखिरी मैच खेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने  भी ताबड़तोड़ 40 गेंदों में 2 छक्के और 8 चौकों के साथ शानदार 68 रनों की पारी खेली! आपको बता दे की अब महेंद्र सिंह धोनी का ये कप्तानी का अंतिम मैच था! अब वह कप्तानी नही करेंगे! अब टेस्ट मैच के साथ-साथ वनडे और टी 20 में भी विराट कोहली कप्तानी करेंगे!