breaking news :-पता चल गयी कपिल शर्मा की बीमारी…बहन ने खोला यह राज

10613

कॉमेडियन कपिल शर्मा को आज कोन नही जनता! अपनी मेंहनत के बलबूते पर आज पूरी दुनिया में राज कर रहे है! लेकिन आज कल कपिल शर्मा के दिन खरब चल रहे है! ऐसा कई बार देखने को मिल चूका है! जब शूटिंग की तैयारी पूरी हो गईं! फिल्म स्टार्स आ गए! और अचानक कपिल शर्मा की तबियत ख़राब हो जाती है! तीन बार ऐसा हुआ और तीनों बार कपिल को आनन् फानन में अस्पताल ले जाया गया! शूटिंग कैंसिल हुई और फिल्म स्टार्स को लौटना पड़ा!

बुधवार को फिल्म ‘मुबारकां’ की स्टारकास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची! लेकिन उन्हें चार घंटे इंतजार करने के बावजूद बगैर शूटिंग ही लौटना पड़ा! कारण था,कपिल की तबीयत ठीक न होना! खुद कपिल ने अपनी तबीयत के बारे में ‘मुबारकां’ की टीम को बताया! और कहा कि वे फिर कभी इस एपिसोड की शूटिंग करेंगे! इस पूरे मामले में उनकी बहन पूजा देवगन का कहना कुछ और है!

एक न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार पूजा ने कहा, “इन दिनों भाई (कपिल शर्मा) को हेल्थ से जुड़े कई इश्यूज हो रहे हैं! और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं! वे काम का पूरा सम्मान करते हैं! और शूट कैंसल करने पर कभी कोई सफाई भी नहीं देंगे!”पूजा की मानें तो उनके भाई कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे हैं! लेकिन उन्होंने फैमिली मेंबर्स को इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया! बता दें कि बीते सप्ताह जब कपिल को शुगर और ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई! तो पूजा उन्हें देखने मुंबई आई थीं!

देखियें यह विडियो :-