करीना कपूर ने बेटे को दिया जन्म: तैमूर अली खान रखा बेटे का नाम

647

15673432_994670433972791_1364956679_nबॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने आज सुबह बेटे को जन्म दिया है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में करीना ने पिता रणधीर कपूर ने बताया कि करीना और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

करीना कपूर फिलहाल मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी डिलिविरी के वक्त पति सैफ अली खान के अलावा पूरा कपूर परिवार मौजूद था।  सैफ अली खान और करीना का बेटा पैदा होते ही उसका नाम सोशल मीडिया पर छा गया. सैफ अली खान ने बेटे के पैदा होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है. कि मुझे ये खबर देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे बेटे तैमूर अली खान पटौदी का आज जन्म हुआ है। हम मीडिया को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. जिन्होंने 9 महीने तक हमारा साथ दिया। सैफ ने अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया और नए साल और क्रिसमस की बधाई दी। और साथ ही सैफ अपने बेटे के लिए बहुत महंगे तोहफे खरीदते हुए नजर आए. आपको बता दें कि पटौदी खानदान के इस नवाब के लिए बहुत रॉयल ट्रीटमेंट तैयार किए गए हैं. सैफ अली खान ने अपने बेटे के लिए एक रॉयल नर्सरी भी तेयार करवाई है .इस नर्सरी को रिताक्षी अरोड़ा ने डिजाइन किया है.

आपको बता दे वैसे करीना कपूर अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी एक्टिव रहीं। अवॉर्ड शो हो या कोई फोटोशूट पूरे 8 महीने करीना कपूर काम करती दिखीं। ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि कोई बॉलीवुड अभिनेत्री प्रेग्नेंसी के दौरान भी इस तरह मीडिया के सामने आए।