सेना ने की पत्थरबाज़ की धुनाई , सामने आया एक नया विडियो

4506

एक विडियो शोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है! जिसमें सेना के जवान पत्थरबाज़ को उसकी औक़ात याद दिला रहे हैं! हम आपको बताना चाहते है की बीते दिन कि ईद के बाद भी जम्मू और कश्मीर राज्य में कश्मीर घाटी के अंदर ख़ूब हिंसक वारदात हुई है! और कश्मीरी लोगो ने सेना के जवानों पर ख़ूब पत्थरबाज़ी की गयी है! हालाँकि यह भी बताया जा रहा है! की ईद वाले दिन मीडिया में आयी ख़बरों के अनुसार सेना को मजबूरी में काफ़ी दिनों के बाद पेलेट गन का प्रयोग भी करना पड़ा!

लेकिन वहां के कुछ पथ्थर बाजो के मसीहा नेता मानते है! की हर बात के पीछे सेना जिम्मेवार है! उनके हिसाब से सेना को चुपचाप पत्थर खाते रहने चाहिए! कश्मीरी लोग पडोसी मुलख से पैसे खा कर सेना पर पथ्थर मरने का काम करते है!  लेकिन जब  सेना कुछ कारवाही करती है! तो अलगाववादी नेताओ को मुद्दा मिल जाता है! अपनी राजनीति रोटिया सेकने का और वो लोग जमकर सेना को कोसते है! और लोगो को भड़काते है! फिर कश्मीर की आजादी की मांग करते है!

आज जो विडियो सामने आया है! इस विडियो में सेना की गाड़ी में बैठा एक पत्थरबाज़ दिखाई दे रहा है! और जवान उससे पूछता है! कि तुम लोग सेना को पत्थर क्यों मारते हो ? इसके जवाब में पत्थरबाज़ कहता है! की फेसबुक पर डालने के लिए हम विडियो बनाते और ऐसा करते है! उसके बाद सेना का जवान इसकी धुनाई करता है! और यह पथ्थर हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगता है! और रोते रोते पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाता है! इस विडियो में कितनी सच्चाई है! वो आपको देख पर पता चल जायेगा!

आपको बता दें की khabar dastak इस विडियो की पुष्टि नही करता! यह वीडियो हमने IndiaUnited.in/ के पेज प्राप्त की है! इसलिए इसका सारा क्रेडिट इन्हें जाता है!

देखें यह विडियो:-

कश्मीर । QRT Team,ARMY पत्थरबाजों का भूत उतारते हुए

Publié par India United sur mardi 27 juin 2017