कश्मीरी जिहादी औरत ने दी मोदी जी धमकी कहा ! कश्मीर की आज़ादी हम लेकर रहेंगे

174116

जैसे-जैसे सेना कश्मीर में गद्दार लोगो को पकड़ कर उनकी धुनाई कर रही है, वैसे वैसे कश्मीर में शांति का मोहोल पैदा हो रहा है, अब सेना पर पत्थर फकने वाले कही दिखाई नही दे रहे, क्युकी सेना ने उनके लिए अलग योजना बना ली है, जैसे ही कोई ऐसी हरक़त करता है, सेना साथ ही उसको जवाब देती है, और एक बार जो सेना के साथ लग जाता है फिर उसकी सात पुश्ते भी कभी ऐसा करने से पहले कई बार सोचेंगी!

लेकिन कुछ जिहादी लोग घबरा कर ऐसी विडियो शोशल मीडिया पर डाल रहे है, जिससे देश में अशांति का मोहोल पैदा होता है, ऐसी ही एक विडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है, जिसमे एक जिहादी शर्मनाक कश्मीरी औरत ने फिर से भड़काने वाला काम किया है!

इस विडियो में सबसे पहले उसने मोदी जी को एक आतंकवादी बताया है, की वो उनकी कोम को ख़त्म करना चाहते है, और साथ ही हमारे देश के सेना के जवानों को पालतू कुत्ता बताया है, और साथ ही मोदी जी को नसीयत देते हुए कहा की अपनी आर्मी पर लगाम डालो, नहीं तो एक दिन अंजाम बहुत बुरा होगा ! और साथ ही धमकी देते हुए कहा की हम कश्मीर को आजाद करवा कर रहेंगे!

देखे यह जिहादी औरत का शर्मनाक विडियो:-

#मित्रों ये #जिहादी_बेहया_औरत #सेना_के_जवानों को कुत्ता बोल रही है और देश के #प्रधानमंत्री को कातिल बता रही है एक तो ये गद्दार सेना पर हाथ उठाते हैं और ऊपर से सीना जोरी भी करते हैं |मतलब साफ है मेरे मित्रों जब बाढ़ जैसी समस्या आती है तो सेना इनको बचाएं और जब इन गद्दारों का काम निकल जाए तो सेना पर तीखे प्रहार करते हैं #गद्दार_हरामखोर

Posted by अमित सिंह बघेल on Saturday, 15 April 2017