लव जिहाद :-मुस्लिम लड़के ने जाट बन कर हिन्दू लड़की को फसाया !!

13860

यह बात भी हम सब जानते ह! जब भी हिदू धर्म के लोग लव जिहाद की बात करते है! तो उससे साम्प्रदायिक कहा जाता है! इस बात को मीडिया से लेकर सभी हिन्दू विरोधी बोलते हैं! इस विडियो को देख कर शयद उनकी आंखे खुल जाए! और साथ ही हम चलेंज करते है! की मिडिया में हिम्मत हो तो इस विडियो अपने टीवी चैनल पर चला कर दिखा दे! अगर नहीं चला सकती तो उसे भी हिन्दुओ पर ऊँगली उठाने का कोई हक नहीं है!

हम आपको बताना चाहते है! की इन दिनों एक विडियो शोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है!जिसमे एक मुस्लिम युवक खुद काबुल कर रहा है!जाटों की लड़की को पटाने के लिए वो खुद भी जाट बना! और लड़की से मिलने वो आया हुआ!था लेकिन लोगों ने उसे देखा और पकड लिया!जब सख्ती से उससे सवाल जवाब किये गये!तो उसने सबकुछ सच बता दिया!

इस मुस्लिम युवक की जमकर धुनाई की गयी!लेकिन मीडिया अगर ये विडियो देखे तो वो बोलेगी हिन्दू गुंडे हैं! तो हाँ ठीक हैं हम गुंडे हैं!अगर हमें अपनी माँ बहनों की इज्जत इन मुसलमानों से बचाने पड़े तो!इन मीडिया वालों की नजर में ये ऐसे कुकर्म करने वाले हीरो और शरीफ होते हैं!लेकिन हिन्दू गुंडा होता है!

लव जिहाद के नाम पर भी बहुत से पत्रकारों ने हिन्दुओ और बीजेपी नेताओं पर ही निशाना लगाया था!की लव जिहाद जैसा कुछ नहीं होता!आज सबूत आपके पास है!लव जिहाद होता है,या नहीं ये एक जीता जागता सबूत है!इसमें खुद मुस्लिम युवक कबूल कर रहा है!कैसे जाटों की लड़की को अपने प्यार के जाल में इसने फसाया! यह मुस्लिम लड़ने ने जाटों की लड़की को अपने प्यार में फसा कर उससे मिलने आता था! और साथ ही इसने लड़की को बताया था! की मई भी जाट समुदाय से हूँ! लड़की को धोके में रख कर यह उससे भागना चाहता था! और उसका जिहाद करवाना चाहता था! खरियत की बात तो यह रही की इसके पकड़े जाने से लड़की की जिन्दगी बच गई! नही तो यह कायर उसका जिहाद करवा कर कही बेच देता!

देखें यह विडियो:-

#बाड़मेर का मुस्लिम युवक जाट बनकर जोधपुर मे एक हिंदू लड़की को प्यार में फँसाकर भगा ले जाने की फ़िराक़ में था कुछ जागरूप लोगों ने इसको धर धबोचा आगे का दर्शय वीड्यो मे देखें#मेरा निवेदन है सभी हिंदू बहनो और माताओं से की facebook पर किसी भी लड़के को अपना नम्बर और फ़ोटो ना दें#और इस पोस्ट को ज़्यादा से ज़्यादा share करकेलोगों को जागरुप करें। #जय हिंद#जय श्री राम #जय तेजा जी की

Posted by मनीष सेवक on Saturday, 24 June 2017