कांग्रेसी नेता ने ट्विट करके दी प्रधानमंत्री मोदी जी को गाली !

590

प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर एक कांग्रेसी नेता ने फिर से गाली दी है. और इस बार वो व्यक्ति कांग्रेस का एक वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी है. जिसने दिग्विजय सिंह के ही नक्शे कदम पर चलते हुए, न केवल प्रधानमंत्री मोदी को खुद ट्वीट करके गाली दी है. बल्कि भारत के लोगों के एक चुने हुए प्रतिनिधि को भी गली दी ! और साथ ही देश की जनता के वोट को गाली दी है! मनीष तिवारी ने भारत के प्रधानमंत्री को एक बहुत ही अपमानजनक शब्दावली से सम्बोधित किया है. जो सभ्य भश में एक गाली है।

इस हरकत से पता चलता है. की मोदी जी प्रधानमंत्री बने होने बोखला गये है. और 2019 के चुनाव में भी इनका बुरा हाल होने वाला है. अगर यही हाल राहा तो कांगेस का सूपड़ा साफ़ होने से कोई नही बचा सकता. जिस जनता से कांग्रेस वोट की उम्मीद रखती है. उसी को कांग्रेस के नेता अपशब्द बोलते है!

देखें यह मनीष तिवारी की ट्विट:-

 

“Aap modi ko desbhakti Na sikhaye cha-cha? Unhe mahatma Gandhi v nhi sikha skate .Modi ke DNA may..Bus aap kitna niche gir sakte ho dekh lia”

इसके जवाब में कोई भी सभ्यता से जवाब दे सकता है. लेकिन लगता है कि हर राज्य में हारने के कारण कांग्रेस और उसके नेताओं की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है. और शायद इसिकिये इस देश के लोगों में उनको सतिरे ने नकारु दिया है. इस बार मनीष तिवारी ने जवाब देते हुए लिखा है!