मोदी जी के जवाब से सदन छोड़ कर भागे कांग्रेसी ! नही सुन पाए जवाब , देखे विडियो

6495

जैसे की देश की पूरी जनता को मालूम है कि नोटबंदी को लेकर सबसे ज्यादा विरोध कांग्रेस ने किया था। जगह-जगह मोदी जी के पूतले फूंके गए और प्रदर्शन किए गए। नोटबंदी वाले मामले को लेकर उसे असफल बनाने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी थी, लेकिन वह सब अपने कोशिश में नाकाम रहे!

वीडियो देखें…..

जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है उसमे मोदी जी ने काँग्रेस पर पलटवार किया है! वीडियो में आप सुन सकते है की मोदी जी कह रहे हैं की हमारे देश की जनता चाहे वह गरीब हो या कुछ लोग पड़े लिखे न हो वो अपने देश को तरक्की की रह पर ले जाने के लिए कड़ी से कड़ी मेहनत कर रहा है!

उन्होंने कहा है की हमारे देश की जनता ऐसी है की वह सभी बुराइयो से निपटने के लिए हमेशा आगे रहती है! मोदी जी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा की जो भाषण उन्होंने दिया है वह लिखा किसी और ने और फॉरवर्ड उन्होंने किया है।

मोदी जी ने घोटालो वाली बात भी कही और उसका इशारा मनमोहन सिंह की और किया। सत्तर का दिन हंगामे दार रहा। गर्मा-गरमाई के बीच दोनों में बहस होती रही। जब कांग्रेसीयो की पोल खुले लगी तो सारे कांग्रेसी भाग खड़े हुए। वह अपने घोटालो की बात की सुन नही सके! उसके बाद मोदी जी ने कहा की यदि कोई किसी को कोई बात बोले तो उनको सुनने की सकती भी रखनी चाहिये। वीडियो देखकर आपको मजा आ जाएगा कांग्रेसीयो की हालात देखकर।

ताज़ा अपडेट अपने के लिए हमारे फेसबुक पर लाइक करे !