इस मोदी भक्त की दहाड़ सुनकर विरोधियों को आ सकता है हार्ट-अटैक

11057

इस मोदी भक्त सरदार की दहाड़ सुनकर विरोधियों को आ सकता है हार्ट-अटैककौन ! कहता है की इस देश में शेरों की आबादी कम है। वक्त आने पर ऐसे इस तरह से निकलते है शेर। मोदी के विरोधियों के लिए यूपी के कानपूर के इस मोदी भक्त सरदार की बाते सुनकर आप भी मोदी और सरदार के फैन हो जाएंगे। यह सब बाते कहना हर व्यक्ति के बस की बात नहीं है।

यहाँ किल्क करे और देखे विडियो ….

मोदी भक्त तो आपने बहुत देखे होगें, लेकिन जो वीडियों हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है उसे देखकर आपको इस मोदी सरदार की बाते सुनकर आपको इस सरदार पर गर्व महसूस होगा। सरदार जी ने मोदी के फैवर में जो बाते कही है वह हर कोई नहीं कह सकता। सरदार ने सरेआम यह वीडियों सूट करवाया। यह वीडियो मोदी भक्तों के पास तेजी से फैल रहा है। विरोधी पार्टियों के लिए यह सरदार को एक चेतावनी समान ही है।

वीडियों में आप सुन सकते है कि सरदार जी किस तरह से मोदी के फैवर में अपने मन की बातों को उजागर कर रहे है। यादव के खिलाफ वह दिल खोल कर बोल रहे है। सरदार जी वीडियों में कह रहे हैं कि हम लोग आंतक में जी रहे है। आज के समय में घर से महिलाएं बाहर नहीं निकल सकती, क्योंकि यूपी में दिन-प्रतिदिन रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है। सरदार जी आगे कह रहे है कि काम कहां हो रहा है।

हम लोग सडक़ों के पैसे दे रहे है, लेकिन हर सबका कहना है कि काम बोलता है। परंतू काम तो कहीं भी नहीं हो रहा है। मोदी के फैवर में सरदार जी कहते हैं कि मोदी जी ने तो सबसे बड़ा रिस्क लिया है। नोटबंदी ने चलते घोड़े को चाबूक मारा है। कौन कहता है कि लोगों को परेशानी हुई है। लेकिन हमें तो कोई परेशानी नहीं हुई है।
पूरी वीडियों देखें आपको सरदार की दहाड़ का अंदाजा हो जाऐगा। वीडियों देखें….

ताज़ा अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पर लाइक करे!

ऐसी और वायरल विडियो देखने के लिए इस खबर से निचे जाये!