मोदी सरकार ने सेना को दी खुली छुट ,कहा :-जो चाहे वो करो !

4996

यह तो सब जानते है, की पडोसी मुल्ख पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से मुह तोड़ जवाब पाने के बाद भी बाज़ नही आता , और लगातार सीजर फायर का उलंघन करता आ रहा है, ये बात पूरा विश्व जानता है, कि पाक आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है, इसी हरकतों के कारण पाकिस्तान के साथ आज कोई भी देश साथ नही है, सब जानते है, की पाकिस्तान ही आतंकियों का घर है!

 इसके साथ ही पाकिस्तान एक के बाद एकं ऐसी हरकते करता आ रहा है जिससे भारत का गुस्सा और ज्यादा बढ़ रहा है!पिछले साल उरी हमले से पाकिस्तान ने शुरुआत की थी जिसमे पाक सैनिको ने अचानक से भारतीय जवानो पर हमला कर दिया था, और उसमे हमारे देश के 20 जवान शहीद हो गए थे,पिछले साल उरी हमले से पाकिस्तान ने शुरुआत की थी!

जिसमे पाक सैनिको ने अचानक से भारतीय जवानो पर हमला कर दिया था, और उसमे हमारे देश के 20 जवान शहीद हो गए थे, हालांकि इसके जवाब में भारतीय सेना ने पाक पर सर्जिकल स्ट्राइक कर दी थी, और पाक के 50 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया था. जिसके बाद पाकिस्तान में हलचल मच गयी है,पाकिस्तान को भारत ने सुधरने के न जाने कितने मौके दिए लेकिन हर बार वह गलतियों पर गलतियाँ करता ही जा रहा है, और लग रहा है वो कभी सुधरने वाला नही है,और साथ वो ये अच्छी तरह से जानता है, कि भारत से पंगा लेना उसके बस की बात नही है, इसके बावजूद भी वह अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है . इसलिए अब भारत सरकार ने उसे करारा जवाब देने के लिए भारतीय सैनिको को खुली छूट दे दी है,और अब सेना चुप रहने वाली नही है!

देखिये यह विडियो:-