मै चुप हु तो इसका मतलब ये नहीं है की मै कुछ करुगा नहीं ! नरेन्द्र मोदी

26519

हम आपको बताना चाहते है, की भारत के श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक नए इंटरव्यू में बहुत ही तीखे तेवर दिखाए, ! कश्मीर के अलगाववादियों के और पत्थर फेकने वालो के लिए किये गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की ! मै चुप हु तो इसका मतलब ये नहीं है, की मै कुछ करुगा नहीं, ज़ाहिर है उनके इस बयान के बहुत सीधे और कड़े मतलब निकाले जा सकते है!

सबसे पहले आपको यहाँ ये भी जानना जरूरी है, की कुछ दिनों पहले ही मोदी जी ने NIA को आदेश दिया है, कश्मीर में पत्थरबाज़ी करने वालो को आतंकवादियों से पैसे और पकिस्तान से समर्थन प्राप्त है, पाकिस्तान ही कश्मीरी लोगो को पैसे दे कर कश्मीर में सेना पर हमला करवाता है, ताकि वहां पर अश्न्ति बनी रहे, इस आधार की जांच करने को कहा है, इसके साथ ही अलगाववादियों की संपत्तियों की भी जांच के आदेश दिए गए है!

इस आदेश के बाद से NIA की जांच एजेंसी अपने अभियान में जुट गयी है, और कश्मीर में एक दल पहुच चूका है,  इस दल की देख रेख भारतीय NSA अजित डोभाल भी कर रहे है, NIA ने अपने बयान में इस बात की पुष्टि की है, की दोषियों को केंद्र सरकार छोड़ देने के मूड में नहीं है, और अलगाववादियों पर बड़ी कार्यवाई भी हो सकती है, अपने इस नए इंटरव्यू में देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने दुबारा अपनी प्रतिबद्धता दुहराई है, इस इंटरव्यू आने के बाद अलगाववादि सतर्क हो गये है!

देखें मोदी जी का यह इंटरव्यू:-