PM मोदी ने अपनी विदेश यात्रा पर ऐसा दिया जवाब, कि कांग्रेस हो गई हैरान !!

8917

भारत के प्रधानमंत्री नेंदर मोदी जी देश को उन्नति के पथ पर निरंतर आगे बढ़ाते जा रहे है! यह देख कर विपश चिंता में है! पिछले साल मोदी जी ने नोटबंदी की घोषणा करके पूरे देश में क्रांति ला दी थी! साथ ही अब मोदी जी ने जिस दिन से देश की कमान थामी है! उसी दिन से उन्होंने भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त देश बनाने संकल्प ले लिया था! PM मोदी हर मुमकिन कोशिश कर रहें है! कि कैसे देश को प्रगति के पथ पर आगे बढ़ाया जा सके! प्रधानमंत्री मोदी देश को बदलने का सपना रखते है! और उसे पूरा करने के लिए हर दिन प्रयास कर रहें है!

बता दें कि हाल में जब संसद में मोदी जी की विदेश यात्राओं पर सवाल उठाए गए है! तो मोदी जी ने बेहद मजेदार जवाब देते हुए कहा! कि मैं आजतक जितनी बार भी विदेश गया हूँ! तो केवल भारतीयों के लिए,अपने देश के लिए, तरक्की के लिए! भारत के दूसरे देशों के साथ अच्छे सबंध बनाने के लिए गया हूँ! जिसका सबूत आप सब के सामने है! मैं वहां मनमोहन सरकार की तरह हाथ मिलाने नहीं जाता काम करने जाता हूँ! मोदी जी ने इसके बाद मुस्कुराते हुए जवाब दिया कि मैं अगर विदेश जाता हूँ! तो किसी नानी से मिलने नहीं जाता हूँ!

संसद के बाहर जब किसी ने अमित शाह से वही सवाल पूछा! तो उन्होंने जवाब दिया कि मनमोहन सिंह के समय तो केवल यात्राएँ हुई थी! काम तो अभी हो रहा है मोदी सरकार के राज में, जिसका सबूत आप हर दिन देख सकते है! और अमित शाह जी ने कहा की इसमें कुछ बताने की जरूरत नही है! यह सारा देश जानता है की आज भारत देश की विदेश निति जो मजबूत हुई है! उसका पूरा श्रेय मोदी जी को जाता है! और जो काम आज तक नही हुआ! वो काम मोदी सरकार में हो राहा है! और आगे भी निरंतर चलता रहेगा!

देखें यह विडियो:-