मोदी के 56 इंच के सिने का देखे कमाल

699

मोदी के 56 इंच के सिने का देखे कमाल ! मुस्लिम देश भी गा रहा है वन्दे मातरम (देखे तस्वीरे)

आपको बता दे 25 जनवरी और 26 जनवरी की शाम को बुर्ज खलीफा पर भारत देश के राष्टीय ध्वज तिरंगे की लाइट की रौशनी हो रही है , आज दुनिया की सबसे उची इमारत पर भारत देश के गणतंत्र दिवस के सम्मान के लिए तिरंगे के रूप मे रंग बिखेर रही है ! जानकारों से पता चला की इसके अलावा दोनों दिन शाम को 6:15 से 7:15 और 8:15 पर दुबई फाउनटेन शो भी होगा !

आपको बता दे बुर्ज खलीफा को 2014 मे दुनिया की सबसे उची इमारत का दर्जा दिया गया था !इसकी उचाई 829.8 मीटर है !इस इमारत मे सबसे तेज़ लिफ्ट की सुवधा भी है और साथ स्विमिंग पूल भी है, और साथ रेस्टोरनट भी है !देखे तस्वीरे >>>

आपको बता दे इस बिल्डिंग मे 163 फ्लोर है,इस बिल्डिंग के निर्माण मे 6 वर्ष का समय लगा और इस पर 8 मिलियन डालर का खर्च आया !इसका निर्माण कार्य 2004 मे शुरू हुआ था! और यह इमारत 2010 मे बन कर तेयार हुई थी! गोर करने वाली बात यह है की भारत देश मे रह कर कुछ लोग वन्दे मातरम और राष्टीय गान बोलने मे एतराज करते है!

तरंगे फ़ैलाने मे उनको बुरा लगता है !वही दूसरी और मुस्लिम आबादी वाला देश दुबई की सबसे उची इमारत पर न केवल तिरंगा फिराया जा रहा है बल्कि राष्टीय गीत वन्दे मातरम भी गया जा रहा है!

यह सब हमारे देश के pm मोदी जी के विदेश दोरो के कारण संभव हुआ ! देख हर भारतीय का सीना फुल रहा है!

यह देख कर विरोधियो पार्टियों की नींद उड़ गई है , अब भारत का नाम अन्य देशो मे चमक रहा है ये हम सब के लिए !फक्र की बात है! देखे तस्वीरे >>>